scriptVIDEO: मंदिर से लौट रही किशोरी की मदद के नाम पर कार सवार युवक ने किया रेप, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान | name of help car rider raped with minor girl in bulandshahr | Patrika News

VIDEO: मंदिर से लौट रही किशोरी की मदद के नाम पर कार सवार युवक ने किया रेप, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

locationबुलंदशहरPublished: Jun 13, 2019 03:10:19 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें
मंंदिर से स्कूटी पर घर लौट रही किशोरी ने पेट्रोल खत्म होने पर मांगी थी मददकोल्ड्रिक पिलाकर बेहोश कर दुष्कर्म का आरोपपुलिस आरोपी शख्स को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

news

VIDEO: मंदिर से लौट रही किशोरी की मदद के नाम पर कार सवार युवक ने किया रेप, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में मंदिर से लौट रही किशोरी से मदद के नाम पर कार सवार युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता को बेशुध हालत में आरोपी एनएच 91 के किनारे फेंक कर फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है और रेप व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

अपने रिश्तेदार ने ही की थी सपा नेता की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा- देखें वीडियो

nn

स्कूटी में पेट्रोल खत्म होने पर कार सवार से मांगी थी मदद

दरअसल किशोरी कल देर शाम खुर्जा स्थित देवी मंदिर गई थी। वह माता के दर्शन करने के बाद स्कूटी से घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसकी स्कूटी में तेल खत्म हो गया। इस दौरान उसने कार सवार मदद ले ली। आरोपी है कि तेल लाने के बहाने कार सवार युवक जीतू सैनी ने कार रोकी और किशोरी को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपी किशोरी के साथ कार में रेप की वारदात को भी अंजाम दे डाला। बलात्कार करने के बाद किशोरी को बदहवास स्थिति में एनएच 91 खुर्जा कोतवाली देहात क्षेत्र में फेंंक आरोपी फरार हो गया। पुलिस की मानें तो गश्त के दौरान सड़क किनारे अचेत अवस्था में किशोरी पड़ी मिली। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब होश आने पर किशोरी ने आप बीती सारी घटना पुलिस व परिजनों को बताई।

पत्रकार के ‘मुंह पर पेशाब’ करने वाले यूपी पुलिस के एक इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज

news

पुलिस ने मां की शिकायत पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया आरोपी

पीडि़त किशोरी की मां की तहरीर पर जीतू सैनी के खिलाफ रेप व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने किशोरी के हुलिया बताने पर आरोपी जीतू सैनी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस किशोरी के मोबाइल फोन की काल डिटेल भी खंगाल रही है। लेकिन उसके फोन से कॉल डिटेल गायब है। अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो