scriptयूपी के इस शहर में हाथों में तिरंगा लेकर मस्जिद पहुंचे मुस्लिम और मांगी यह दुआ- देखें वीडियो | muslims pray india victory over pakistan cricket match in icc world cu | Patrika News

यूपी के इस शहर में हाथों में तिरंगा लेकर मस्जिद पहुंचे मुस्लिम और मांगी यह दुआ- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jun 16, 2019 03:43:26 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर मांगी दुआ
हाथ में तिरंगा लेकर लगाये भारत की जीत के नारे

demo pic

यूपी के इस शहर में हाथों में तिरंगा लेकर मस्जिद पहुंचे मुस्लिम और मांगी यह दुआ- देखें वीडियो

बिजनौर। विश्व में किक्रेट वर्ल्ड कप का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। वहीं रविवार को भारत और पाकिस्तान का मैच है। इसको लेकर देश भर में लोग जीत के लिए मंदिरों में पूजा-अर्चना कर रहे है, तो उधर यूपी के बिजनौर जिले के नगीना इलाके में हाथों में तिरंगा लेकर सैकड़ों मुस्लिमों ने मस्जिद में पहुंचकर भारत के जीतने की दुआ मांगी। इस दौरान हाथ मे तिरंगा लिए ये मुस्लिम नौजवान भारत की जीत के लिए नारे भी लगाते दिखाई दिए।

इस बात से नाराज भांजे ने मामा का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल- देखें वीडियो

nn

हाथ में तिरंगा लेकर मांगी दुआ

रविवार दोपहर बाद भारत और पाकिस्तान की किक्रेट टीमें वर्ल्ड कप में एक दूसरे के खिलाफ खेलेगीं। इसी कड़ी में नगीना इलाके में मुस्लिम नौजवान हाथ मे तिरंगा लेकर मस्जिद पहुंचे। यहां उन्होंने तिरंगा हाथ में लेकर भारत की जीत की दुआं मांगी। इतना ही नहीं नौजवानों ने भारत की जीत के नारे लगाये।

मुख्यमंत्री दौरे के अगले ही दिन निवेशकों का बिल्डर पर फूटा गुस्सा, तपती धूप में किया ये काम- देखें वीडियो

news

भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर लोग उत्साहित

रविवार को दोपहर बाद 3:00 बजें इंडिया और पाकिस्तान का मैच शुरू होगा। आज दोनों ही देश की टीमें मैदान में आमने सामने होंगी और वही इस मैच का खुमार बिजनौर के नगीना में देखने को मिला। यहां के रहने वाले मुस्लिम युवक सरफराज अली ने इंडिया की टीम का हौसला अफजाई के लिए अपने साथियों के साथ जीत के लिये दुआ मांगी। मैच को लेकर इन मुस्लिम नौजवानों में इतना उत्साह है कि वो एक बार फिर पाकिस्तान पर भारत की जीत चाहते है। इनका कहना है कि वल्र्ड कप में पिछले छ: के छ: मैच भारत जीता है। इस बार भी भारत पाकिस्तान को हराकर अपना रिकॉर्ड कायम रखेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो