script4 किमी दूर मिला युवक का शव | Bundi News, Bundi Rajasthan News,4 km,got away,young man's body | Patrika News

4 किमी दूर मिला युवक का शव

locationबूंदीPublished: Jul 22, 2021 09:22:22 pm

थाना क्षेत्र के मालियां की बाडिय़ां के सामने मेज नदी में करीब 36 घंटे पहले बहे युवक का शव बुधवार को ढगारिया प्रतापगढ़ के समीप झाडिय़ों में अटका हुआ मिला।

4 किमी दूर मिला युवक का शव

4 किमी दूर मिला युवक का शव

4 किमी दूर मिला युवक का शव
बोट पर रखकर लाए, पापड़ी मेज नदी पुलिया पर बाहर निकाला
लाखेरी. थाना क्षेत्र के मालियां की बाडिय़ां के सामने मेज नदी में करीब 36 घंटे पहले बहे युवक का शव बुधवार को ढगारिया प्रतापगढ़ के समीप झाडिय़ों में अटका हुआ मिला।
जानकारी के अनुसार सोमवार रात मालियां की बाडिय़ां से नदी पार करते समय तेज बहाव में बहे पापड़ली निवासी लेखराज सैनी (31) को एसडीआरएफ की टोली मोटर बोट की सहायता से सुबह 7 बजे करीब ढूंढने में जुट गई। घटनास्थल व उसके आस पास कहीं भी शव का पता नहीं चला। अचानक पुलिस को सूचना मिली कि ढगारिया प्रतापगढ़ के सामने डाउनस्ट्रीम में 4 किमी नीचे झाडिय़ों में शव अटका पड़ा है।
लाखेरी पुलिस के एएसआई रघुराज सिंह व एसडीआरएफ की टोली बोट से वहां पहुंची और मशक्कत कर गहरे पानी से शव निकाल कर उसे बोट में रखा।
वहां से एसडीआरएफ की टोली नदी के रास्ते ही करीब 8 किमी चलकर पापड़ी मेज नदी एनिकट पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया व बोट को भी निकाल लिया गया। अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
पत्नी पर आई परिवार की जिम्मेदारी
उधर रैबारपुरा सरपंच प्रदीप कोहरिया ने बताया कि युवक के परिवार में पत्नी और दो पुत्र हैं। दोनों पुत्र सुनील 9 वर्ष व अनिल 4 वर्ष का है। मृतक के मजदूरी कर परिवार चला रहा था। युवक की मौत के बाद परिवार चलाने की जिम्मेदारी अब पत्नी पर आ गई है। महिला को आर्थिक सहायता दिलवाने का प्रयास करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो