scriptएटीएम तोड़ने का किया प्रयास, नहीं ले जा पाए राशि | Bundi News, Bundi Rajasthan News,ATM break,the effort made,Unable to c | Patrika News

एटीएम तोड़ने का किया प्रयास, नहीं ले जा पाए राशि

locationबूंदीPublished: Jul 11, 2021 09:23:16 pm

कस्बे में राउमावि के पास स्थित एसबीआई के एटीएम को चोरों ने क्षतिग्रस्त कर चोरी का प्रयास किया। चोरों ने एटीएम की डिस्प्ले तोड़ दी व उसे तोड़ने का प्रयास किया गया।

एटीएम तोड़ने का किया प्रयास, नहीं ले जा पाए राशि

एटीएम तोड़ने का किया प्रयास, नहीं ले जा पाए राशि

एटीएम तोड़ने का किया प्रयास, नहीं ले जा पाए राशि
डाबी. कस्बे में राउमावि के पास स्थित एसबीआई के एटीएम को चोरों ने क्षतिग्रस्त कर चोरी का प्रयास किया। चोरों ने एटीएम की डिस्प्ले तोड़ दी व उसे तोड़ने का प्रयास किया गया। मशीन नहीं टूटने के कारण उसमें रखी राशि नहीं ले जा सके। जानकारी के अनुसार राउमावि के पास एक दुकान में लगे एटीएम का रोज रात को शटर बंद कर दिया जाता है, लेकिन शुक्रवार रात गार्ड द्वारा शटर बंद नहीं किया गया। चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए मशीन को क्षतिग्रस्त कर उसमें से राशि निकाले की कोशिश की। मशीन नहीं टूटने के कारण चोर राशि नहीं ले जा पाए। एटीएम में तोडफ़ोड़ व चोरी की घटना से कस्बे में हडक़म्प मच गया। शनिवार अलसुबह सूचना पर डाबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची व मामला दर्ज कर जांच शुरू की। फोरेन्सिक लेब कोटा टीम के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. कमलेश पंकज द्वारा मौके का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलित करवाए। बैंककर्मियों से मिली जानकारी के अनुसार घटना से एक दिन पहले ही एटीएम में 20 लाख रुपए की राशि डाली गई थी। जिसमें से कुछ राशि ही उपभोक्ताओं द्वारा निकाली गई थी।
इधर, अन्य जगहों पर किए हाथ साफ
चोर डाबी कस्बे में शनिवार अलसुबह चमन चौराहा के पास रहने वाले युनूस कुरैशी की मोटरसाइकिल घर के बाहर से उठा ले गए। वहीं इंद्रा कॉलोनी निवासी अशोक प्रजापत के घर से दरवाजे की कुंदी तोडकऱ 5000 रुपए, चांदी की तोड़ी व किराने का सामान चुरा ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो