के.पाटन पंचायत समिति प्रधान की कार ने बुजुर्ग को कुचला, हुई मौत

केशवरायपाटन पंचायत समिति प्रधान के सरकारी वाहन की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। दुर्घटना कोटा-दौसा मेगा हाइवे कापरेन बायपास पर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। इसमें वाहन के मोपेड को टक्कर मारने का फुटेज दिखाई दे रहा है।

By: pankaj joshi

Published: 21 Jul 2021, 06:24 PM IST

के.पाटन पंचायत समिति प्रधान की कार ने बुजुर्ग को कुचला, हुई मौत
कोटा-दौसा मेगा हाइवे पर हुआ हादसा, मोपेड को मारी टक्कर
कापरेन. केशवरायपाटन पंचायत समिति प्रधान के सरकारी वाहन की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। दुर्घटना कोटा-दौसा मेगा हाइवे कापरेन बायपास पर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। इसमें वाहन के मोपेड को टक्कर मारने का फुटेज दिखाई दे रहा है। दुर्घटना में कस्बे सहित क्षेत्र में एनाउंसमेंट वाले चाचा के नाम से मशहूर कस्बे के छोटी मस्जिद मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय नूर मोहम्मद की कोटा में उपचार के दौरान मौत हो गई। नूर मोहम्मद सोमवार दोपहर को अपनी मोपेड से एनाउंसमेंट का कार्य करने के दौरान ही मेगा हाइवे कापरेन बायपास पर पेट्रोल पम्प की ओर जा रहा था। तभी लाखेरी की ओर से आ रही केशवरायपाटन प्रधान के सरकारी वाहन ने एक वेन को बचाने के चक्कर में मोपेड के टक्कर मार दी। जिससे नूर मोहम्मद गम्भीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद कार चालक व पंचायत समिति प्रधान वीरेंद्र सिंह हाड़ा ने आसपास के लोगों की मदद से घायल को सरकारी वाहन में बिठाकर कापरेन अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया। कोटा अस्पताल में उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान ही सोमवार देर रात नूर मोहम्मद की मौत हो गई। कापरेन पुलिस ने कोटा अस्पताल पहुंचकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना की सूचना के बाद सोमवार को कापरेन अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन पहुंचने से पहले ही घायल को कोटा अस्पताल भिजवाया जा चुका था। बाद में देर रात को नूर मोहम्मद की मौत की सूचना मिलने पर मंगलवार को कोटा पहुंचकर मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
कापरेन पुलिस थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि वाहन के नम्बर ट्रेस आउट किए जा रहे हैं। वाहन केशवरायपाटन पंचायत समिति का बताया जा रहा है। सीसीटीवी फूटेज के वीडियो वायरल होने व आमजन में इस बात की चर्चा सामने आ रही है। जिसको लेकर इस मामले की भी जांच की जा रही हैं।
पंचायत समिति जाते समय हाइवे बायपास पर चाचा भी गाड़ी के आगे ही जा रहा था। हॉर्न लगाने के बावजूद नहीं सुना और एकदम से पेट्रोल पंप की ओर घूम गया। इस दौरान कार को ब्रेक भी लगाए, जिससे कार घूम गई और काफी कंट्रोल करने के बावजूद कार का पिछला हिस्सा मोपेड से छू गया। मोपेड चालक के गिरने के बाद तुरंत अस्पताल भी लेकर गए और उपचार करवाया। तब तक मोपेड चालक की तबीयत ठीक थी, लेकिन रात को कोटा में मौत होने की सूचना मिली हैं।
वीरेन्द्र सिंह हाड़ा, प्रधान, केशवरायपाटन पंचायत समिति

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned