scriptBundi News, Bundi Rajasthan News,Check bus stand condition,expressed c | बस स्टैंड की हालत देख जताई चिंता, यात्री सुविधा की ली जानकारी | Patrika News

बस स्टैंड की हालत देख जताई चिंता, यात्री सुविधा की ली जानकारी

जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने शनिवार को रोडवेज बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड के प्लेटफॉर्म की हालात पर चिंता जताते हुए साथ चल रहे अधिकारियों से फंड के बारे में जानकारी ली।

बूंदी

Published: July 18, 2021 08:39:53 pm

बस स्टैंड की हालत देख जताई चिंता, यात्री सुविधा की ली जानकारी
जिला कलक्टर ने देखे बूंदी बस स्टैंड के हाल
बूंदी. जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने शनिवार को रोडवेज बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड के प्लेटफॉर्म की हालात पर चिंता जताते हुए साथ चल रहे अधिकारियों से फंड के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही जिला कलक्टर ने बस स्टैंड के कार्यालयों का अवलोकन कर अधिकारियों से जानकारी जुटाई।
बस स्टैंड पहुंचते ही सबसे पहले जिला कलक्टर वर्कशॉप पहुंचे, जहां बस स्टैंड के कार्यो, कार्मिकों व वहां की सुविधाओं, बसों की मरम्मत के सामान आदि के बारे में जानकारी ली। पीडब्ल्यूडी की ओर से रोडवेज बस स्टैंड के लिए तैयार किए गए तकमीने के बारे में अधिकारियों ने जिला कलक्टर को अवगत कराया। इसके बाद जिला कलक्टर ने समूचे बस स्टैंड के हालातों के बारे में जानकारी ली।
कलक्टर गुप्ता पूछताछ कार्यालय पहुंचे, जहां निरीक्षण के दौरान वहां के कार्यों के बारे में संबंधित अधिकारियों से जानकारी जुटाई। बसों के आवागमन के साथ ही अन्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। साथ ही कोरोना गाइडलाइन की पालना व यात्रा से पूर्व बसों को सैनेटाइज करने और बिना मास्क के यात्रा नहीं करने देने के निर्देश दिए। करीब आंधे घंटे तक चले निरीक्षण के दौरान कलक्टर ने बस स्टैंड के कई विषयों को लेकर अधिकारियों से विस्तार से चर्चा की। कलक्टर ने वर्कशॉप में खराब पड़ी वॉशिंग मशीन को रिपेयरिंग व पूछताछ कार्यालय में पड़ी ई-मित्र प्लस मशीन को जल्द चालू करने के निर्देश दिए। इस दौरान मुख्य प्रबंधक रीनू देवड़ा, प्रबंधक संचालन महेंद्र कुमार मीणा मौजूद थे।
प्लेटफॉर्म देख बोले कलक्टर : आपके फंड नहीं आता क्या
कलक्टर ने रोडवेस बस स्टैंड का प्लेटफॉर्म देख चिंता जताई। उन्होंने साथ चल रहे अधिकारियों से रोडवेज से फंड आने के बारे में पूछा। मुख्य प्रबंधक से यात्रियों की सुविधाओं का विस्तार व कोविड के चलते कम हुए यात्रीभार के बारे में जानकारी ली। रोडवेज अधिकारियों ने बताया कि पीडब्ल्यूडी ने 5 करोड़ 20 लाख का तकमीना तैयार किया, जिसमें प्लेटफॉर्म की सीसी सडक़, सभी कार्यालयों का रेन्यूवेशन सहित टूटफूट कार्यालयों की मरम्मत का कार्य होगा।

बस स्टैंड की हालत देख जताई चिंता, यात्री सुविधा की ली जानकारी
बस स्टैंड की हालत देख जताई चिंता, यात्री सुविधा की ली जानकारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.