चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया

पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक दल के उपनेता राजेन्द्रसिंह राठौड़ द्वारा चिकित्सकों के लिए अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले को लेकर नैनवां के सीएचसी के सभी चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों

By: Narendra Agarwal

Published: 17 Oct 2020, 12:06 PM IST

नैनवां. पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक दल के उपनेता राजेन्द्रसिंह राठौड़ द्वारा चिकित्सकों के लिए अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले को लेकर नैनवां के सीएचसी के सभी चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। चिकित्सालय के प्रभारी डॉ. समदरलाल मीणा ने बताया कि चिकित्सकों के प्रदेश संगठन के आह्वान पर चिकित्सकों डॉ. विनीत गुप्ता, डॉ. एलपी नागर, डॉ. कृष्णकुमार प्रजापत सहित पूरे स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया।
मिनी किट का किया वितरण
भण्डेड़ा. बांसी राजीव गांधी सेवा केंद्र पर शुक्रवार को कृषि विभाग के द्वारा महिला कृषकों को सरसों, अलसी के मिनी किट लॉटरी निकालकर वितरित किए। जानकारी के अनुसार कृषि विभाग द्वारा महिला कृषकों की मिनी किट लेने वालों की संख्या अधिक व मिनी किट कम होने के कारण कृषि पर्यवेक्षक महावीर मीणा ने ग्राम पंचायत सरपंच सत्यप्रकाश शर्मा भाया की मौजूदगी में लॉटरी निकाली गई। सादेड़ा कृषि पर्यवेक्षक सुशीला नागर ने भी बांसी में लॉटरी के माध्यम से सरसों के मिनी किट का वितरण किया।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned