scriptBundi में धरा गया घूसखोर लाइनमैन | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Lineman, Arrested, ACB, Bribery | Patrika News

Bundi में धरा गया घूसखोर लाइनमैन

locationबूंदीPublished: Jul 23, 2021 06:44:27 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

बूंदी एसीबी टीम ने शुक्रवार को कार्रवाई कर लाइनमैन को 45 सौ रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

बूंदी में धरा गया घूसखोर लाइनमैन

बूंदी में धरा गया घूसखोर लाइनमैन

बूंदी. बूंदी एसीबी टीम ने शुक्रवार को कार्रवाई कर लाइनमैन को 45 सौ रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। देलूंदा निवासी साहिब सिंह सिख ने 22 जुलाई को बूंदी एसीबी को शिकायत सौंपी थी, इस शिकायत के सत्यापन के बाद एसीबी टीम ने केशवरायपाटन रेलवे फाटक के पास नोताडा-जमीतपुरा जीएसएस के लाइनमैन हाल तकनीकी सहायक फूलचंद माली को 45 सौ रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों धर लिया। बूंदी एसीबी के डिप्टी ज्ञानचंद ने बताया कि पीडि़त देलूंदा गांव निवासी साहिब सिंह सिख की देलूंदा में 15 बीघा कृषि भूमि पर साढ़े सात एचपी की मोटर को चलाने एवं डीपी दिलवाले की एवज में 5 हजार रुपए की मांग रखी। इसका सत्यापन कराया गया।
सत्यापन के बाद शुक्रवार दोपहर को 45 सौ रुपए रिश्वत लेते लाइनमैन को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी ने रिश्वत की राशि भी बरामद कर ली।

लाखेरी में पकड़े थे भू-अभिलेख निरीक्षक एवं पटवारी
इधर, बूंदी एसीबी इससे पहले भू-अभिलेख निरीक्षक एवं पटवारी को भी रिश्वत के मामले में पकड़ चुकी। 2 जुलाई को लाखेरी में कार्रवाई कर लाखेरी रेलवे स्टेशन रोड बाटम लेवल पर स्थित एक मकान में भू-अभिलेख निरीक्षक वृत घाट का बराना तहसील इंद्रगढ़ को 3 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। 21 जून को लाखेरी में बड़ाखेड़ा के पटवारी विकास शर्मा को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा था। पटवारी ने यह राशि पीडि़ता से जमीन की पैमाइश कर नकल जमा बंदी व खसरा गिरदावरी देने की एवज में ली थी। आरोपी पटवारी कार्रवाई से पहले 1 हजार रुपये ले चुका था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो