scriptनवनिर्मित परशुराम भवन का हुआ लोकार्पण, भामाशाहों का किया सम्मान | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Newly Built Parshuram Bhavan,Launch,N | Patrika News
बूंदी

नवनिर्मित परशुराम भवन का हुआ लोकार्पण, भामाशाहों का किया सम्मान

शहर के जैतसागर रोड स्थित परशुराम वाटिका में अखिल राजस्थान ब्राह्मण महासभा के नवनिर्मित परशुराम भवन का लोकार्पण शनिवार को हुआ।

बूंदीJan 18, 2020 / 10:19 pm

पंकज जोशी

नवनिर्मित परशुराम भवन का हुआ लोकार्पण, भामाशाहों का किया सम्मान

नवनिर्मित परशुराम भवन का हुआ लोकार्पण, भामाशाहों का किया सम्मान

बूंदी. शहर के जैतसागर रोड स्थित परशुराम वाटिका में अखिल राजस्थान ब्राह्मण महासभा के नवनिर्मित परशुराम भवन का लोकार्पण शनिवार को हुआ। कार्यक्रम में भामाशाहों का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में गलता पीठ जयपुर के पीठाधीश्वर अवधेशानंद महाराज, पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा, राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा, पूर्व विधायक ओमप्रकाश शर्मा व अरबन बैंक चेयरमैन सत्येश शर्मा थे। कार्यक्रम का शुभारंभ दोपहर को विश्व शांति पाठ एवं हवन से हुआ। हवन कुंड में पंडित घनश्याम शास्त्री के वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भामाशाहों ने आहुतियां दी। इसके बाद अतिथियों ने फीता काटकर नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया। अतिथियों का समाज की कार्यकारिणी ने साफा बंधवाकर व दुपट्टा धारण कर स्वागत किया। महामंत्री घनश्याम दुबे ने स्वागत भाषण दिया। जिलाध्यक्ष मिथलेश दाधीच ने अतिथियों के समक्ष परशुराम वाटिका के विकास की मांग रखी। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री ने एकता के सूत्र पर अपने विचार व्यक्त करते हुए समाजबन्धुओं से संगठित रहने का आव्हान किया। उन्होंने एक कमरा बनाने की घोषणा की। उन्होंने राज्य सरकार की ओर से परशुराम वाटिका विकास में पूर्ण सहयोग करने की बात कही। कार्यक्रम में युवा जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा, सुनिल बॉबी, मंत्री रामदत्त जोशी, प्रवक्ता नूतन तिवारी, धनंजय शर्मा, अवधेश शर्मा, कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, भूपेंद्र शर्मा, संतोष कटारा, अमित शर्मा, नगर अध्यक्ष दीपक दाधीच, महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष किरण शर्मा, अतिरिक्त जिलाध्यक्ष साधना शृंगी, महामंत्री प्रेमलता दाधीच आदि मौजूद रहे। संचालन वाटिका अध्यक्ष लोकेश दाधीच ने किया ।
इन्होंने किया वाटिका विकास में सहयोग
कार्यक्रम में अतिथियों व भामाशाहों ने परशुराम वाटिका विकास के लिए कई घोषणाएं की। युवा ब्राह्मण नेता संजय शर्मा, रामदत्त शर्मा, अविनाश शर्मा, दाधीच समाज के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश दाधीच, लाखेरी ब्लॉक अध्यक्ष की ओर से की ओर से एक कमरे, हरिदत्त खूटियां की ओर से परशुराम वाटिका में रसोईघर बनाने की घोषणा की गई। वहीं मार्तंड त्रिवेदी, नरेंद्र गौतम (कंपाउंडर), राजेंद्र कंपाउंडर, अनुराग गौतम (बसंत पहलवान), राजेश चतुर्वेदी, कुसुम शर्मा ने भी वाटिका के विकास के लिए आर्थिक सहयोग की घोषणा की।

Home / Bundi / नवनिर्मित परशुराम भवन का हुआ लोकार्पण, भामाशाहों का किया सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो