scriptBundi News, Bundi Rajasthan News,of three district roads,will increase | तीन जिला सड़कों की बढ़ेगी चौड़ाई, दबलाना के पास मेज पर बनेगा उच्च स्तरीय पुल | Patrika News

तीन जिला सड़कों की बढ़ेगी चौड़ाई, दबलाना के पास मेज पर बनेगा उच्च स्तरीय पुल

जिले की तीन मुख्य जिला सड़कों के नवीनीकरण, चौड़ा करने एवं जिला सड़क पर उच्च स्तरीय पुत्र निर्माण के लिए केन्द्रीय सड़क एवं इंफ्रास्ट्रक्चर निधि के तहत 117 करोड़ 48 लाख रुपये की स्वीकृति जारी कर दी। मुख्यमंत्री ने बजट घोषणा 2021-22 में इन सडक़ों का नवीनीकरण, चौड़ाई बढ़ाने व उच्च स्तरीय पुलिया निर्माण की घोषणा की थी।

बूंदी

Published: July 18, 2021 08:43:13 pm

तीन जिला सड़कों की बढ़ेगी चौड़ाई, दबलाना के पास मेज पर बनेगा उच्च स्तरीय पुल
केन्द्रीय सड़क एवं इंफ्रास्ट्रक्चर निधि के तहत 117 करोड़ 48 लाख रुपये की मंजूरी
नैनवां. हिण्डोली. जिले की तीन मुख्य जिला सड़कों के नवीनीकरण, चौड़ा करने एवं जिला सड़क पर उच्च स्तरीय पुत्र निर्माण के लिए केन्द्रीय सड़क एवं इंफ्रास्ट्रक्चर निधि के तहत 117 करोड़ 48 लाख रुपये की स्वीकृति जारी कर दी। मुख्यमंत्री ने बजट घोषणा 2021-22 में इन सडक़ों का नवीनीकरण, चौड़ाई बढ़ाने व उच्च स्तरीय पुलिया निर्माण की घोषणा की थी।
केन्द्रीय सड़क परिवहन विभाग के केन्द्रीय सचिव कमलप्रकाश की ओर से जारी स्वीकृति आदेश में जिला सड़क एमडीआर-52 दलेलपुरा-अलोद-मेंडी पर दस किमी सड़क की चौड़ाई व निर्माण पर 19 करोड़, जिला सडक़ एमडीआर 194 गेण्डोली-झालीजी का बराना-काली तलाई-बोरदामाल-कापरेन पर 16.05 किमी सड़क की चौड़ाई व निर्माण के लिए 31 करोड़ 98 लाख रुपये, जिला सड़क एमडीआर 183 पर धनावा-दबलाना-भवानीपुरा-रानीपुरा-बांसी-नैनवां पर 43 किमी 800 मीटर सड़क की चौड़ाई व निर्माण के लिए 54 करोड़ रुपए, जिला सड़क एमडीआर 183 पर धनावा-दबलाना-भवानीपुरा-रानीपुरा-बांसी-नैनवां पर दबलाना के पास मेज नदी पर उच्च स्तरीय पुल निर्माण के लिए 12 करोड़ 50 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की। दलेलपुरा से बूंदी मीरा गेट तक सीसी रोड के लिए 19 करोड़ स्वीकृत हुए।
पेच की बावड़ी से देवजी का थाना तक 20 करोड़ की लागत से बनेगी सड़क निर्माण विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि देवजी का थाना से गोकुलपुरा होते हुए पेच की बावड़ी के लिए टेंडर जारी हो चुके। इस सड़क के लिए राज्य सरकार 20 करोड़ खर्च करेगी।

तीन जिला सड़कों की बढ़ेगी चौड़ाई, दबलाना के पास मेज पर बनेगा उच्च स्तरीय पुल
तीन जिला सड़कों की बढ़ेगी चौड़ाई, दबलाना के पास मेज पर बनेगा उच्च स्तरीय पुल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.