हाइवे 52 पर की फायरिंग, किशोर को लगी गोली

हिण्डोली थाना क्षेत्र के हाई-वे 52 पर तालाबगांव के निकट मंगलवार रात बाइक सवार दो युवकों ने होटलों पर फायर किए। जिससे सडक़ किनारे बैठे एक युवक के पेट में गोली लगने से गंभीर घायल हो गया। उसे कोटा रैफर किया गया। इधर, फायरिंग की वारदात के बाद हाइवे पर दहशत फैल गई।

By: pankaj joshi

Published: 21 Jul 2021, 06:27 PM IST

हाइवे 52 पर की फायरिंग, किशोर को लगी गोली
बूंदी के निकट तालाबगांव में हुई वारदात, बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर
घायल कोटा रैफर, एक किलोमीटर के दायरे में दो बार की फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी
बूंदी. हिण्डोली. हिण्डोली थाना क्षेत्र के हाई-वे 52 पर तालाबगांव के निकट मंगलवार रात बाइक सवार दो युवकों ने होटलों पर फायर किए। जिससे सडक़ किनारे बैठे एक युवक के पेट में गोली लगने से गंभीर घायल हो गया। उसे कोटा रैफर किया गया। इधर, फायरिंग की वारदात के बाद हाइवे पर दहशत फैल गई।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रात करीब साढ़े नौ बजे बूंदी टनल की ओर से दो बाइक पर सवार दो युवक आए। उनके हाथ में रिवॉल्वर थी, जो फायर करते हुए बूंदी जेल की ओर चले गए। फिर वापस बूंदी टनल की ओर लौटे। उन्होंने फिर तीन-चार बार फायर किए। राष्ट्रीय राजमार्ग पर खुलेआम यों अंधाधुंध फायर करने से आस-पास के लोगों में दहशत फैल गई। इस दौरान होटल पर बैठे अय्याज नाम के युवक के पेट में गोली लगी। जिसे उपचार के लिए बूंदी चिकित्सालय ले गए, जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया। वारदात की जानकारी मिलने पर गांव के युवक नयाबाग के पास स्थित एक होटल पर हाथों में पत्थर लेकर खड़े हो गए व बाइक सवार युवकों के आने का इंतजार करने लगे।
इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंची। हिण्डोली पुलिस उपअधीक्षक श्यामसुंदर विश्नोई व हिण्डोली थानाधिकारी मुकेश मीणा देर रात तक मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ में जुटे रहे।
नाराज लोगों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम
युवक के गोली लगने के बाद तालाबगांव के ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग - 52 पर जाम लगा दिया। उन्होंने करीब 15 मिनट तक वाहनों की आवाजाही रोकी। बाद में हिण्डोली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाइश की, तब रास्ता बहाल हुआ।
खंगाल रहे सीसीटीवी
सूचना पर पुलिस अधिकारी सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गए। पुलिस अधिकारी रात 11.30 बजे तक टनल में लगे कैमरों में आरोपियों की पहचान करने में जुटे थे। इस दौरान पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों को साथ रखा।
ग्रामीणों ने किया पीछा, तेज गति से भाग छूटे
वारदात के बाद फायरिंग करने वाले युवकों का यहां आस-पास ढाबों पर बैठे लोगों ने पीछा भी किया। लेकिन स्पीड बाइक होने से वह टनल से होते हुए रामगंजबालाजी की ओर आंखों से ओझल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बाइक की संख्या एक से अधिक बताई।
तालाबगांव में रात करीब पौने दस बजे बाइक सवार ने फायरिंग की है, जिससे एक पन्द्रह वर्षीय किशोर के गोली लगी है। घायल हाल में किशोर को कोटा रैफर किया गया है। मामले में पूछताछ कर जांच शुरू कर दी है।
श्यामसुंदर विश्नोई, पुलिस उपअधीक्षक, हिण्डोली

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned