scriptचोरों ने मकान से पार किए नकदी- आभूषण, सुधबुध खो बैठी प्रसूता | Bundi News, Bundi Rajasthan News,thieves from the house,cash-crossed j | Patrika News
बूंदी

चोरों ने मकान से पार किए नकदी- आभूषण, सुधबुध खो बैठी प्रसूता

शहर के बालचंद पाड़ा क्षेत्र में रात को चोर दो सूने मकानों के ताले तोडकऱ लाखों रुपये के आभूषण चुरा ले गए। वारदात के समय दोनों घरों में कोई नहीं था। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी में जुटाई।

बूंदीJul 29, 2021 / 09:07 pm

पंकज जोशी

चोरों ने मकान से पार किए नकदी- आभूषण, सुधबुध खो बैठी प्रसूता

चोरों ने मकान से पार किए नकदी- आभूषण, सुधबुध खो बैठी प्रसूता

चोरों ने मकान से पार किए नकदी- आभूषण, सुधबुध खो बैठी प्रसूता
कोतवाली थाना क्षेत्र के बालचंद पाड़ा में दो घरों में की वारदात
सूने मकानों को बनाया निशाना, आभूषण व नकदी निकाल ले गए
बूंदी. शहर के बालचंद पाड़ा क्षेत्र में रात को चोर दो सूने मकानों के ताले तोडकऱ लाखों रुपये के आभूषण चुरा ले गए। वारदात के समय दोनों घरों में कोई नहीं था। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी में जुटाई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बालचंद पाड़ा भूत्याखाल की गली में राकेश कुमार पत्नी के प्रसव को लेकर जिला अस्पताल में था, पीछे से मकान सूना था। सुबह जब घर आया तो मकान के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा दिखा। आलमारी का ताला तोड़ चोर उसमें रखे 57 सौ रुपये नकद, दो जोड़ी सोने के टॉप्स, तीन जोड़ी चांदी के पायल, सोने का मंगलसूत्र, 2 सोने और दो चांदी की अंगूठियां, कणकती, चांदी का बे्रसलेट चुरा कर ले गए। पीडि़त राकेश मंडी में मजदूरी करता बताया। उसने मेहनत कर एक-एक पाई से पत्नी के प्रसव के लिए पैसे जोड़े थे, जिस पर भी चोर हाथ साफ कर गए। जैसे ही अस्पताल में भर्ती पत्नी को घर में चोरी की सूचना लगी तो वो अपना सुधबुध खो बैठी। रो-रोकर बुरा हाल हो गया। तब परिजनों ने उसे संभाला। बाद में राकेश ने कोतवाली थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंपी।
इधर, चोरों ने एक ओर सूने मकान को निशाना बनाया। घर मालिक पायल शर्मा अपने परिजनों के साथ 27 जुलाई को अजमेर गई हुई थी, सुबह आने के बाद घर पर चोरी का पता चला। यहां भी चोर मुख्य द्वार का ताला तोडकऱ अंदर घुसे और अलमारी में रखा सामान बिखेरकर उसमें से एक लेपटॉप, सोने की अंगूठी, ब्रेसलेट, 3 जोड़ी चांदी की पायल चुरा ले गए। यहां पीडि़त का कहना था कि आलमारी में पांच लाख रुपये भी रखे हुए थे, जिसे भी चोर चुरा ले गए। पुलिस ने दोनों रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।
पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग
बालचंद पाड़ा के बाशिंदों ने बताया कि बीते दो-तीन माह में यह पांचवीं बड़ी चोरी हो गई। लगातार यहां चोर सूने मकानों को निशाना बना रहे हैं। ऐसे में पुलिस को गश्त बढ़ानी चाहिए। बालचंद पाड़ा क्षेत्र के बाशिंदों ने बताया कि यहां की पुलिस चौकी पर स्थाई कर्मचारी लगें, जिससे कि वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके।
मंदिर की दानपेटी के तोड़े ताले
सदर थाना क्षेत्र के नैनवां रोड पर भी चोरों ने एक मंदिर की दानपेटी के ताले तोड़ दिए। यहां गेट संख्या- 6 तेजाजी के मंदिर में रखी दानपेटी का चोर ताला तोडकऱ उसमें रखी दान की राशि को चुरा ले गए। चौकीदार को जैसे दानपेटी के ताले टूटने का पता चला तो उसने मंदिर समिति के लोगों को सूचना दी। समिति ने सदर थाने में पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट सौंपी।

Home / Bundi / चोरों ने मकान से पार किए नकदी- आभूषण, सुधबुध खो बैठी प्रसूता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो