scriptबारिश की कामना को लेकर बंद रहा हिण्डोली | Bundi News, Bundi Rajasthan News,wish for rain,closed on,hindoli | Patrika News

बारिश की कामना को लेकर बंद रहा हिण्डोली

locationबूंदीPublished: Aug 01, 2021 08:08:56 pm

व्यापार महासंघ के आह्वान पर बारिश की कामना को लेकर शनिवार को हिण्डोली कस्बा बंद रहा। यहां बाजार में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा।

बारिश की कामना को लेकर बंद रहा हिण्डोली

बारिश की कामना को लेकर बंद रहा हिण्डोली

बारिश की कामना को लेकर बंद रहा हिण्डोली
हुंडेश्वर महादेव के किया जलाभिषेक
हिण्डोली. व्यापार महासंघ के आह्वान पर बारिश की कामना को लेकर शनिवार को हिण्डोली कस्बा बंद रहा। यहां बाजार में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। जानकारी के अनुसार यहां पर बारिश की कामना को लेकर व्यापार महासंघ की ओर से शनिवार को कस्बे के बाजार बंद रखने की घोषणा की थी। इससे सुबह से ही व्यापारी व दुकानदारों ने स्वतस्फूर्त प्रतिष्ठान बंद रखे। दिनभर इंद्रदेव मेहरबान रहे। रिमझिम बारिश का दौर जारी रहा। दोपहर को सभी व्यापारी व ग्रामीण हुंडेश्वर महादेव मंदिर में एकत्र हुए, जहां पर महादेव के जलाअभिषेक किया। दौरान हर-हर महादेव के नारों का उदघोष किया।

 

रेडक्रॉस सोसायटी ने खेल संकुल में रोपे पौध
बूंदी. रेडक्रॉस सोसाइटी की ओर से शनिवार को खेल संकुल में पौधारोपण किया गया।
सोसाइटी के अध्यक्ष व जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने पौधा रोपकर शुरुआत की। इस दौरान उपखंड अधिकारी ललित गोयल, जिला खेल अधिकारी वाईबी सिंह, सचिव अशोक विजय, कोषाध्यक्ष ध्रुव व्यास, सदस्य पुरुषोत्तम लाल पारीक, ओम प्रकाश जैन, केसी वर्मा, इदरीश बोहरा आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो