scriptआरबीआई गवर्नर के बयान के बाद धड़ाम हुआ Paytm का शेयर, नियमों की हो रही थी अनदेखी | Paytm stock fell after RBI Governor Shaktikanta Das's statement | Patrika News
कारोबार

आरबीआई गवर्नर के बयान के बाद धड़ाम हुआ Paytm का शेयर, नियमों की हो रही थी अनदेखी

paytm payments bank: पेटीएम पेमेंट बैंक से पर आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास के बयान के बाद कंपनी के शेयरों में और गिरावट दर्ज की गई है। वहीं, आरबीआई की ओर से अगले हफ्ते एक FAQ जारी किया जाएगा।

Feb 08, 2024 / 03:24 pm

Shivam Shukla

paytm payments bank

पेटीएम पेमेंट बैंक पर आरबीआई के एक्शन के बाद शेयरों में काफी गिरावट दर्ज की गई है। इसी बीच भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास का बयान सामने आया है। आरबीआई गवर्नर के बयान के बाद एक बार भी पेटीएम के शेयर में कमी देखने को मिली है। पेटीएम के शेयर में 10 प्रतिशत की कमी के बाद लोअर सर्किट लग गया है। बता दें कि दिन में 528 रुपये के हाई से स्टॉक 15.40 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है।

rbi जारी करेगी FAQ

उन्होंने आगे कहा कि बीते कई दिनों से हमें पेटीएम से जुड़े मुद्दे पर कई सारे सवाल प्राप्त हुए हैं। हमने उन्हें नोट कर लिया है और उसके आधार पर हम अगले सप्ताह एक FAQ जारी करेंगे।

[typography_font:14pt;” >बीते हफ्ते आरबीआई ने की थी कार्रवाई

बता दें कि बीते सप्ताह आरबीआई ने नियमों को अनदेखी करने का हवाला देते हुए पेटीएम पेमेंट बैंक पर 29 फरवरी के बाद से खातों या पेटीएम वॉलेट में नई राशि जमा करने पर रोक लगा दी थी। इसके बाद से लगातार पेटीएम के शेयरों में गिरावट दर्ज की जा रही है।


Hindi News/ Business / आरबीआई गवर्नर के बयान के बाद धड़ाम हुआ Paytm का शेयर, नियमों की हो रही थी अनदेखी

ट्रेंडिंग वीडियो