scriptSBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, इन सेवाओं के लिए तीन घंटे रहना पड़ेगा वंचित | sbi internet banking and imps service will slow down | Patrika News

SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, इन सेवाओं के लिए तीन घंटे रहना पड़ेगा वंचित

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2021 09:04:18 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

बैंक ने शुक्रवार को ट्विटर पर इसका ऐलान किया और कहा कि डाउनटाइम 180 मिनट तक रहने की उम्मीद है।

sbi bank

sbi bank

नई दिल्ली। एसबीआई (SBI) इंटरनेट बैंकिंग, योनो (Yono), योनो लाइट (Yono Lite,), योनो बिजनेस (Yono Business), आईएमपीएस (IMPS) और यूपीआई (UPI) सेवाएं मेंटेनेंस और रखरखाव कार्य के कारण 4 सितंबर को 22:35 बजे और 5 सितंबर 2021 को 01:35 बजे के बीच अनुपलब्ध रहेंगे। बैंक ने शुक्रवार को ट्विटर पर इसका ऐलान किया और कहा कि डाउनटाइम 180 मिनट तक रहने की उम्मीद है।

एसबीआई ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव दे रहे हैं। बैंक ने आगे कहा कि हम 4 सितंबर को रात 10.35 से 1.35 के बीच मेंटेनेंस गतिविधियां करेंगे। इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस, इंप्स, यूपीआई सेवाएं में कुछ देर की रुकावट देखने को मिलेगी। बैंक ने अपने ग्राहकों से इस आसुविधा के लिए माफी मांगी है।

ये भी पढ़ें: Indian Railway: AC ट्रेन में सफर होगा सस्ता, ट्रेन के कोचों में होंगी फ्लाइट जैसी सुविधाएं

बांड के जरिए 4000 करोड़ रुपए जुटाए

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने बेसल अनुकूल अतिरिक्त टियर 1 (एटी 1) बांड से चार हजार करोड़ रुपये जुटाए हैं। इसके लिए 7.72 प्रतिशत की ब्याज दर की पेशकश की गई है। बैंक ने बुधवार को अपने बयान में कहा कि इससे निवेशकों को उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया मिली है। एक हजार करोड़ रुपये के इश्यू के आकार पर 10 हजार करोड़ रुपये की बोलियां मिलीं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो