पैसा वसूल है Mahindra की 8 सीटर Marazzo, शानदार माइलेज के साथ मिलेगी सेफ्टी की गारंटी

पैसा वसूल है Mahindra की 8 सीटर Marazzo, शानदार माइलेज के साथ मिलेगी सेफ्टी की गारंटी

Pragati Vajpai | Publish: Jan, 15 2019 08:48:22 AM (IST) कार

इंजन की बात करें तो इसमें वहीं इंजन इस्तेमाल किया गया है जो 7 सीटर Marazzo में इस्तेमाल हुआ था।

नई दिल्ली: Mahindra ने अपनी mpv Marazzo का 8 सीटर वर्जन लॉन्च कर दिया है। अभी तक 7 सीटर वर्जन में आने वाली मराजो का ये टॉप मॉडल होगा। कंपनी इसे मराजो m8 नाम से मार्केट में ला रही है। कंपनी ने इस कार में सिटिंग स्पेस के अलावा कोई और बड़ा बदलाव नहीं किया है।

इस वजह से खतरनाक होती हैं डीजल कारें, इंजन खराब होने से लेकर जान जाने तक का होता है खतरा

पॉवर और स्पेसीफिकेशन-इंजन की बात करें तो इसमें वहीं इंजन इस्तेमाल किया गया है जो 7 सीटर Marazzo में इस्तेमाल हुआ था। 1.5-लीटर डीजल इंजन से लैस ये कार 123hp का पावर जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है। बता दें कि महिंद्रा मराजो को हाल ही में ग्लोबल एनसीएपी में 4-स्टार रेटिंग मिली है। यानि सुरक्षा के लिहाज से भी ये कार पैस वसूल है। खबर ये भी है कि कंपनी जल्द ही इसकी कीमत में बढ़ोतरी भी करने वाली है।

Birthday Spl: Ford और Jaguar छोड़ इस कार में सफर करती है प्रियंका गांधी, जानें क्या है इसमें खास

फीचर्स- फीचर्स की बात करें तो Marazzo M8 में ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपॉर्ट वाला 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, ऑटो मैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर अजस्टेबल और फोल्डिंग विंग मिरर्स, 17-इंच अलॉय वील्ज, डेटाइम रनिंग लैम्प्स और लेदर सीट्स जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

कीमत- 8 सीटर कार के लिए 7 सीटर Marazzo के मुकाबले थोड़ा ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ेगा। कंपनी ने इसकी कीमत में 8000 रूपए का इजाफा किया है। आठ सीटर Marazzo की एक्स शोरूम कीमत 13.98 लाख रुपये रखी गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned