script1.4 टन वजन उठा सकती है Bolero पिकअप, 3 साल की वारंटी के साथ हुआ लॉन्च | bolero pickup launched at 6.2 lakh rs with 3 year warranty | Patrika News
कार रिव्‍यूज

1.4 टन वजन उठा सकती है Bolero पिकअप, 3 साल की वारंटी के साथ हुआ लॉन्च

बोलेरो पिकअप की नई रेंज को कंपनी ने मार्केट में लॉन्च किया है। इस पिकअप में कंपनी ने कई सारे ऐसे चेंज किये है जो शहरों के लिहाज से बेहद उपयोगी है।

Aug 30, 2019 / 01:25 pm

Pragati Bajpai

bolero_pick.jpg
नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में Bolero पिकअप लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने पिकअप रेंज की इस लेटेस्ट गाड़ी को 6.2लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

नई बोलेरो सिटी पिक-अप के केबिन को कंपनी ने पहले से बेहतर बनाया है, नई पिकअप में को-ड्राइवर की सीट को चौड़ा कर दिया किया गया है तथा आरामदायक सीटिंग पोजीशन दिया गया है। जो कि इस पिक-अप को लंबी दूरी के लिए परफेक्ट बनाती है।
10 लाख से कम की होगी इलेक्ट्रिक Kwid, जानें और भी कई बातें

blero_pickup.jpg
इंजन- नई महिंद्रा बोलेरो सिटी पिक-अप प्लान में ब्रांड का 2.5 लीटर m2Di 4 सिलेंडर डीजल इंजन लगाया गया है। यह 63 बीएचपी का पॉवर व 195 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स लगाया गया है। कंपनी ने सामान रखने के लिए 8.7 x 5.6 फीट की जगह दी है। और सबसे बड़ी बात ये है कि इस पिकअप के साथ कंपनी 3 साल या 1 लाख किमी की वारंटी दे रही है।
कस्टमर्स को मारुति का तोहफा, अब घर बैठे कराएं कार की सर्विस

boleroo.jpg
फीचर्स की बात करें तो इसमें रैप-अराउंड हेड लैंप, फ्रंट में स्टाइलिश क्रोम ग्रिल, ड्युअल-टोन इंटीरियर, आरामदायक फैब्रिक सीट तथा मैचिंग डोर ट्रिम शामिल है। आपको बता दें कि कंपनी नई बोलेरो पिकअप को मजबूत सस्पेंसन के साथ लायी है, इसके पिछले हिस्से को बेहतर किया गया है ताकि शहर की भीड़ में किसी भी प्रकार के सामान को ले जाया जा सके।

Home / Automobile / Car Reviews / 1.4 टन वजन उठा सकती है Bolero पिकअप, 3 साल की वारंटी के साथ हुआ लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो