script10 लाख से कम की होगी इलेक्ट्रिक Kwid, जानें और भी कई बातें | electric Kwid price will be less than 10 lacks | Patrika News
कार रिव्‍यूज

10 लाख से कम की होगी इलेक्ट्रिक Kwid, जानें और भी कई बातें

कार कंपनियां फिलहाल इलेक्ट्रिक कारों पर फोकस कर रही हैं। ऐसे में रेनॉ ने क्विड के इलेक्ट्रिक वर्जन की कीमत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Aug 30, 2019 / 11:42 am

Pragati Bajpai

kwid_electric.jpg

नई दिल्ली: Kwid अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती कारों में से एक है, और अब Renault इसका इलेक्ट्रिक वर्जन लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी का दावा है कि इलेक्ट्रिक क्विड को बेहद सस्ती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। कयास लगाए जा रहें है कि इलेक्ट्रिक क्विड की कीमत 10 लाख के आसपास हो सकती है। रेनॉ अपने प्लान पर तेजी से काम कर रही है, ताकि घाटे में चल रहे अपने ऑपरेशन्स को उबार सके।

मात्र 2100 रुपए में घर ले जा सकते हैं बजाज की ये शानदार बाइक, जानें पूरा ऑफर

क्विड इलेक्ट्रिक की बात करें, तो चीन में लॉन्च होने वाली इलेक्ट्रिक कार City K-ZEको भारत में इलेक्ट्रिक क्विड के रूप में लाया जाएगा। हालांकि, भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक क्विड की लॉन्चिंग साल 2022 के आसपास होगी।

इलेक्ट्रिक वाहनों पर रेनॉ इंडिया के प्लान के बारे में बात करते हुए रेनॉ के सीईओ और एमडी वेंकटराम मामिलापल्ले ने बताया कि कंपनी ने इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए काम शुरू कर दिया है। हालांकि, इन्फ्रास्ट्रक्चर की कमी एक चुनौती बनी हुई है।

यूनीक पेमेंट प्लान के साथ लॉन्च हुई Revolt RV400 और Revolt RV300, देने होंगे मात्र 2999 रुपए

कारों की बात करें तो फिलहाल रेनॉ ने एमपीवी ट्राइबर लॉन्च की है। इस कार को भी कंपनी ने 5 लाख से कम कीमत में लॉन्च किया है।

Home / Automobile / Car Reviews / 10 लाख से कम की होगी इलेक्ट्रिक Kwid, जानें और भी कई बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो