6 लाख से कम में लॉन्च हुआ Datsun Go और Go plus का ऑटोमैटिक वर्जन, जानें क्या है खास

6 लाख से कम में लॉन्च हुआ Datsun Go और Go plus का ऑटोमैटिक वर्जन, जानें क्या है खास

Pragati Vajpai | Updated: 12 Oct 2019, 11:44:54 AM (IST) कार रिव्‍यूज

हमारे देश में ऑटोमैटिक कारों की डिमांड ज्यादा बढ़ रही है इसे देखते हुए दैटसन इंडिया ने अपनी कार गो और गो प्लस का ऑटोमैटिक वेरिएंट निकाला है।

नई दिल्ली: Datsun India ने अपनी पॉप्युलर कार Go और Go Plus को ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 5.94 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। डैटसन गो व गो+ को ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ टी व टी (O) ट्रिम में उपलब्ध कराया गया है। आपको बता दें कि देश में ऑटोमेटिक वैरिएंट की मांग पिछले कुछ सालों में खूब बढ़ी है तथा इसे अब छोटी कारों में भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

Mpv कारों में Maruti Ertiga का जलवा बरकरार, सितंबर में बिकीं 6 हजार से ज्यादा कारें

डैटसन गो व गो+ के लुक में वैसे तो कोई बदलाव नहीं किया गया है लेकिन ऑटोमेटिक वैरिएंट की पहचान के लिए पीछे सीवीटी का बैज जोड़ा गया है।

इंजन- इन दोनो ही कारों में 1.2 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 77.5 बीएचपी का पॉवर व 104 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है।

मात्र 10 दिन में 8000 बुकिंग के साथ Mg Hector ने फिर बनाया रिकॉर्ड

go.jpg

डैटसन ने गो व गो+ ऑटोमेटिक की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी। डैटसन गो व गो+ ऑटोमेटिक की डिलीवरी जल्द ही देश भर में शुरू की जायेगी। ऑटोमेटिक गियरबॉक्स कंपनी ने निसान माइक्रा से लिया है। इसके अलावा देश भर में 1 अक्टूबर 2019 से लागू हुए नए क्रैश टेस्ट मानकों के अनुकूल बनाया गया है ।

बिना डाउनपेमेंट के घर लाएं लाखों की Royal Enfield bullet, EMI भी बेहद कम

इसके अलावा इस कार में सेफ्टी के लिए स्पीड सेंसिंग डोर लॉक फीचर जोड़ा गया है। इसके साथ ही दोनों मॉडल साइड क्रैश व पेडेस्ट्रियन प्रोटेक्शन मानक के अनुरूप है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned