Hyundai ला रहा है नई सेडान Aura, जानिए कितनी हो सकती है कीमत

  • Hyundai की Xcent को रिप्लेस कर सकती है Aura
  • Aura पर कंपनी अभी कर रही है काम
  • ये एक हाईटेक सेडान हो सकती है

नई दिल्ली: जानी-मानी कार निर्माता कंपनी हुंडई ( Hyundai ) ने पॉपुलर कार एक्सेंट ( Hyundai Xcent ) को रिप्लेस करने का मन बना लिया है। बता दें कि हुंडई की तरफ से ऐलान किया गया है कि वो Aura नाम की नई सेडान कार पर काम कर रहे हैं जो एक्सेंट को रिप्लेस कर सकती है। ख़ास बात ये है कि अभी तक इस कार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि Hyundai Aura एक हाईटेक सेडान हो सकती है जिसमें कनेक्टेड फीचर्स दिए जा सकते हैं।

इंजन

इंजन की बात करें तो इस कार में 1.2 लीटर Kappa पेट्रोल इंजन और U2 1.2 लीटर डीजल इंजन BS6 कंप्लायंट वर्जन के साथ आ दिया जा सकता है। आपको बता दें कि इस कार में मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलेगा

इस मार्केट में थोक के भाव मिलती हैं लाखों की सुपरबाइक्स

डिजाइन की बात की जाए तो Aura का लुक हुंडई की किसी अन्य सेडान कार से अलग नहीं होगा लेकिन इसमें मॉर्डन फीचर्स दिए जाएंगे जो आपकी ड्राइविंग के अनुभव को दोगुना कर देंगे। कार के एक्सटीरियर में दे टाइम रनिंग लाइट ( DRL ), एलईडी हेडलैम्प, एलईडी टेललैंप जैसे फीचर्स दिए जाएंगे लेकिन इनका डिजाइन काफी अलग और स्पोर्टी होगा।

कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें Apple CarPlay और Android Auto के साथ 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है साथ ही इसमें कनेक्टेड फीचर्स भी दिए जाते हैं जिससे आप अपने स्मार्ट से इस कार को कनेक्ट कर सकते हैं और एक्सेस भी कर सकते हैं।

8 लोग आसानी से समा जाते है इस धाकड़ एमपीवी में, कीमत भी है बेहद कम

कीमत

कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 7 से 9 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned