scriptMahindra Scorpio BS6 हुई टेस्टिंग के दौरान स्पॉट, लुक में नहीं दिखा कोई बदलाव | Mahindra Scorpio BS6 Spotted While Testing | Patrika News

Mahindra Scorpio BS6 हुई टेस्टिंग के दौरान स्पॉट, लुक में नहीं दिखा कोई बदलाव

Published: Mar 04, 2020 11:02:18 am

Submitted by:

Vineet Singh

भारत में जल्द ही इस एसयूवी को लॉन्च किया जाने वाला है क्योंकि हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। स्पॉट की गई नई एसयूवी में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

 Mahindra Scorpio BS6

Mahindra Scorpio BS6

नई दिल्ली: महिंद्रा स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio ) को भारत में काफी पसंद किया जाता है। ये एक बेहद ही पॉपुलर एसयूवी ( SUV ) है। अब महिंद्रा स्कॉर्पियो का BS6 ( Mahindra Scorpio BS6 ) अवतार भारत में लॉन्च होने को तैयार है। भारत में जल्द ही इस एसयूवी को लॉन्च किया जाने वाला है क्योंकि हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। स्पॉट की गई नई एसयूवी में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

टैक्सी बनी Rolls Royce Phantom, कीमत है 11.35 करोड़ रुपये

आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि पुरानी BS4 स्कॉर्पियो की तुलना में नई स्कॉर्पियो में किस तरह के बदलाव किए गए हैं और BS6 नॉर्म्स के अनुसार अपडेट होने के बाद इसकी कीमत में कितनी बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी।

21000 रुपए टोकन अमाउंट के साथ शुरू हुई Hyundai Creta की बुकिंग, 17 मार्च को होगी लॉन्चिंग

इंजन और पावर

जानकारी के अनुसार न्यू जनरेशन स्कार्पियो को 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ उतारा जा सकता है। हालांकि, स्कॉर्पियो के मौजूदा 2.2 लीटर बीएस6 डीजल एमहॉक डीजल इंजन को जारी रखा जाएगा। न्यू जनरेशन स्कॉर्पियो के डिजाइन में बदलाव नहीं देखा गया है। स्कॉर्पियो बाजार में एक पुरानी ब्रांड है, इसके बावजूद बिक्री के मामले में इस एसयूवी का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है।

Hyundai Creta पर मिल रहा है 1.15 लाख रुपए का डिस्काउंट, जानें कब तक है ऑफर

उम्मीद है कि न्यू जनरेशन स्कॉर्पियो को नए डिजाइन, इंटीरियर फीचर्स और अपडेट के साथ लाया जाएगा। नए स्कॉर्पियो में लैडर फ्रेम चेसी लगाया जा रहा है जो पहले से अधिक मजबूत होगा।

विद्युत जामवाल को मिली 18 लाख की धाकड़ Triumph Rocket 3 R, जानें क्या है खासियत

जानकारी के मुताबिक़ कंपनी मई तक न्यू जेनरेशन स्कॉर्पियो को लॉन्च कर सकती है ऐसे में अगर आप अगर इस एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो