scriptमात्र 25000 रुपए में करें शाही Rolls Royce की सवारी, जानें क्या है पूरा प्रोसेस | now book rolls royce for 3 days at 25000 rs fare | Patrika News
कार रिव्‍यूज

मात्र 25000 रुपए में करें शाही Rolls Royce की सवारी, जानें क्या है पूरा प्रोसेस

Rolls Royce Phantom VII क सवारी मात्र 25000 रूपए
केरल के कारोबारी ने शुरू की सुविधा
ऑऑक्सीजन रिसॉर्ट में रूकने पर करा सकते हैं बुकिंग

Aug 17, 2020 / 05:06 pm

Pragati Bajpai

rolls royce taxi

नई दिल्ली : Rolls Royce खरीदना हर एक के बस की बात नहीं होती लेकिन ये सच है कि ये गाड़ी हर कोई चलाना चाहता है । Rolls Royce Phantom VII (रोल्स रॉयस फैंटम VII) कार की एक वेरिएंट, किराये पर मिल रही है। यह कार पूरी तरह से सोने में लिपटी हुई है और सबसे महंगी कारों में से एक है।

Tesla को टक्कर देने आ रही है Lucid Air, सिंगल चार्जिंग में चलती है 832 km

केरल के मशहूर कारोबारी बॉबी चेमानुर अपनी बेहद सुंदर रोल्स रॉयस v॥ LWB को किराए ( Rolls Royce Phantom VII taxi ) पर दे रहे हैं । बॉबी ऑक्सीजन रिसॉर्ट्स के मालिक है और उन्होंने कार को ऐसी चीज के रूप में खरीदा है कि रिसोर्ट में आए मेहमान शहर में घूमने के लिए इसे किराए पर ले सकते हैं वह भी कहते हैं कि रोल्स रॉयस फैंटम V॥ कीमत लगभग 12 करोड है लेकिन क्योंकि उन्होंने इस एक नीलामी में खरीदा है इसलिए उन्हें इतनी महंगी नहीं मिली इस कारण में उन्होंने कई सारे बदलाव किए हैं और इसमें सबसे बड़ा बदला उन्होंने इसके ऊपर की पॉलिश जो कि अब सोने की परत है के रूप में किया है । वैसे तो भारत में कई सारी कारें हैं जिन पर लोगों ने सोने की परत चढ़ा रखी है लेकिन रोल्स रॉयस ( Rolls royce ) उसमें सबसे ज्यादा लग्जरी वाली दिख रही है ।

लॉन्चिंग से पहले लीक हुए Kia Sonet के फीचर्स, जानें इस बार क्या है खास

यानि अगर आप इस कार की सवारी करना चाहते हैं तो आपको केरल के ऑक्सीजन रिसॉर्ट में रहना होगा और उसके बाद आप इस कार में 3 दिनों तक लगातार घूम सकते हैं।

Home / Automobile / Car Reviews / मात्र 25000 रुपए में करें शाही Rolls Royce की सवारी, जानें क्या है पूरा प्रोसेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो