scriptMahindra xuv500 को टक्कर देगी Tata Gravitas, ऑटो एक्सपो में होगी लॉन्च | Tata Gravitas will launch in Auto Expo know about features | Patrika News

Mahindra xuv500 को टक्कर देगी Tata Gravitas, ऑटो एक्सपो में होगी लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 10:59:53 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

टाटा मोटर्स इस अपकमिंग कार के केबिन को लग्जरी लुक देेने और खुलेपन का अहसास कराने के लिए लाइट कलर्स की अपहोल्स्ट्री दे सकती है।

Tata Gravitas

Tata Gravitas

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स की पॉपुलर कार tata harrier की 7 सीटर वर्जन Tata Gravitas ऑटो एक्सपो में पेश किया जाएगा। लेकिन फिलहाल कंपनी इसकी टेस्टिंग में लगी हुई है और टेस्टिंग के दौरान देखे जाने से इस कार के कई सारे फीचर्स सामने आ गए हैं।

टेस्टिंग के दौरान नज़र आए मॉडल में सेकंड रो में कैप्टन सीटें दिखाई दी हैं। इन्हें देखकर माना जा रहा है कि Tata Gravitas के टॉप लाइन वेरिएंट में कंपनी कैप्टन सीट का फीचर दे सकती है जबकि निचले वेरिएंट्स की सेकंड रो में बेंच टाइप सीटें ही मिलेंगी। बता दें कि बेंच टाइप सीटों की तुलना में कैप्टन सीट ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं। इसके अलावा इस कार में लाइट क्रीम कलर की अपहोल्स्ट्री भी नज़र आई है । जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाटा मोटर्स इस अपकमिंग कार के केबिन को लग्जरी लुक देेने और खुलेपन का अहसास कराने के लिए लाइट कलर्स की अपहोल्स्ट्री दे सकती है।

इंजन – इंजन की बात करें Tata Gravitas में भी फिएट वाला 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन दिया जाएगा। इस इंजन की पावर 170 पीएस और टॉर्क 350 एनएम होगा। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाएगा। इस गाड़ी में इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग का ब्रेक का फीचर भी दिया गया है जो केवल इसके टॉप मॉडल में ही मिलेगा।

कीमत- Tata Gravitas की कीमत 13 लाख रुपये से लेकर 17 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इस कार का मुकाबला 7-सीटर एमजी हेक्टर और महिंद्रा एक्सयूवी500 से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो