scriptस्टाइल के मामले में BMW को टक्कर देती है Maruti की ये प्रीमियम Sedan, कीमत भी है बेहद कम | This is The Cheap And Best Maruti Suzuki Sedan | Patrika News
कार रिव्‍यूज

स्टाइल के मामले में BMW को टक्कर देती है Maruti की ये प्रीमियम Sedan, कीमत भी है बेहद कम

मारुति सुज़ुकी सियाज़ ( Ciaz ) है बेहतरीन सेडान कार
इस कार की कीमत भी है काफी काम
सियाज में मिलता है जबरदस्त ***** स्पेस

Dec 15, 2019 / 05:50 pm

Vineet Singh

Maruti Suzuki Ciaz

Maruti Suzuki Ciaz

नई दिल्ली: आजकल महंगी सेडान कारें खरीदना ट्रेंड में है दरअसल सेडान कारें देखने में बेहद ही क्लासी लगती हैं साथ ही साथ इन कारों में अच्छा खासा स्पेस भी मिल जाता है जिस वजह से लोग इसे काफी पसंद करते हैं लेकिन कई बार लोग महंगी सेडान कारों को खरीदना चाहते हैं जो बजट से बाहर चली जाती हैं, ऐसे में हम आपको Maruti Suzuki की उस प्रीमियम सेडान कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार के डीजल वेरिएंट में 1248 सीसी का 16वी डीडीआईएस डीजल इंजन दिया गया है जो कि 88.5 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार प्रति लीटर डीजल में 28.09 किमी का माइलेज देती है। (पेट्रोल वेरिएंट) इस कार में 1373 सीसी का 16वी के14बी वीवीटी पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 91.1 बीएचपी की पावर और 130 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार प्रति लीटर डीजल में 20.73 किमी का माइलेज देती है। ये कार मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ आती है। इस कार में 43 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। ये कार सिर्फ 14 सेकंड में 100 किमी की रफ्तार पकड़ लेती है और अधिकतम रफ्तार 190 किमी प्रति घंटा है।

फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टच स्क्रीन, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एलॉय व्हील, पावर एडजेस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, पावर विंडो, एसी, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, सेंट्रल लॉकिंग और फॉग लाइट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग्स, पार्किंग सेंसर, फॉग लाइट्स और पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सिर्फ 4.5 लाख रुपये में मिल रही है Mahindra Scorpio, खरीदने का ऐसा मौका नहीं मिलेगा दोबारा

कीमत

कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.19 लाख रुपये से 10.97 लाख रुपये तक है।

Home / Automobile / Car Reviews / स्टाइल के मामले में BMW को टक्कर देती है Maruti की ये प्रीमियम Sedan, कीमत भी है बेहद कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो