scriptHyundai BS6 कारें खरीदने का शानदार मौका, होगी 1.10 लाख रुपए तक की बचत | you can save upto 1.10 lakh rs on Hyundai BS6 cars | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Hyundai BS6 कारें खरीदने का शानदार मौका, होगी 1.10 लाख रुपए तक की बचत

Discount on Hyundai Cars: अपग्रेड करने के साथ ही इन कारों की कीमत में भी इजाफा हुआ है । लेकिन अगर आप हुंडई की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये कारें आपको bs4 की कीमत में मिल सकती है ।

नई दिल्लीFeb 15, 2020 / 12:28 pm

Pragati Bajpai

hyundai cars

hyundai cars

नई दिल्ली : BS6 नॉर्म्स लागू होने में ज्यादा वक्त नहीं है और लगभग सभी कंपनियों ने अपनी बेस्ट कारों को इन इंजनों के साथ अपग्रेड कर दिया है। लेकिन अपग्रेड करने के साथ ही इन कारों की कीमत में भी इजाफा हुआ है । लेकिन अगर आप हुंडई की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये कारें आपको bs4 की कीमत में मिल सकती है । दरअसल hyundai ने अपनी bs6 कारों पर शानदार डिस्काउंंट ऑफर किया है। चलिए हम आपको बताते हैं कि किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Hyundai Elantra-

Hyundai Elantra को खरीदने पर आपको 1.10 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है। हाल ही में इस कार को अपडेटेड स्टाइलिंग और किट और BS6 इंजन के साथ पेश किया था । एलांट्रा में 2.0-लीटर का पेट्रोल इंजन के साथ आती है।

फ्यूल भरवाते समय कभी भी नहीं खोलना चाहिए कार का दरवाजा, आग लगने का होता है डर

Santro- 2018 में नई सेंट्रो लॉन्च हुई थी । इसके बाद कंपनी ने हाल ही में इस कार को bs6 वर्जन में ल़न्च किया है इस नए वर्जन में इंजन के सिवाय कुछ भी नहीं बदला गया है यानि आपको लुक्स और डिजाइन सब पहले जैसे ही मिलेंगे। सैंट्रो में 1.1 लीटर 4-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 69 PS की पावर और 99 Nm टॉर्क जनरेट करता है। सैंट्रो का सीएनजी मोटर 58 bhp की पावर और 84 nm टॉर्क जनरेट करता है। और इस कार को खरीदने पर आपको 40000 रुपए की छूट मिल सकती है।

Maruti की कारों पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, 70000 रुपए तक की होगी बचत

इन दोनो कारों के अलावा कंपनी अपनी grand i10 neos पर भी कुछ डिस्काउंट दे रही है। हुंडई के अलावा मारुति ने भी फरवरी में बीएस6 कारों पर डिस्काउंट की घोषणा की है। इसके अलावा volvo अपनी कारों को मार्च तक बिना कीमत में इजाफे का बेचने का भी ऐलान कर चुका है ।

Home / Automobile / Car Reviews / Hyundai BS6 कारें खरीदने का शानदार मौका, होगी 1.10 लाख रुपए तक की बचत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो