scriptदो सड़क दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के 3 सदस्यों समेत 9 लोगों की मौत | Road accident: Nine people including three members of a family died in two road accidents in Chengalpet district. Nine people including three members of a family died in two road accidents | Patrika News
चेन्नई

दो सड़क दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के 3 सदस्यों समेत 9 लोगों की मौत

Chengalpattu accident : चेंगलपेट जिले में दो सड़क दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के तीन लोगों समेत नौ जनों की मौत हो गई। पहली दुर्घटना तो गाय को बचाने की कोशिश में हुई जब कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे के पेड़ से टकरा गई। दूसरी दुर्घटना में सऊदी जा रहे अब्दुल अमीर को विदा करने आया परिवार बुधवार अलसुबह दुर्घटना का शिकार हो गया।

चेन्नईMay 15, 2024 / 06:22 pm

MAGAN DARMOLA

Chengalpattu accident : गत चौबीस घंटों में पड़ोसी चेंगलपेट जिले में दो सड़क दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के तीन लोगों समेत 9 जनों की मौत हो गई।
Chengalpattu accident : गत चौबीस घंटों में पड़ोसी चेंगलपेट जिले में दो सड़क दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के तीन लोगों समेत 9 जनों की मौत हो गई। पहली दुर्घटना तो गाय को बचाने की कोशिश में हुई जब कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे के पेड़ से टकरा गई। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने इन दुर्घटनाओं पर गहरा शोक जताया है।

गाय को बचाने के कोशिश में 5 ने गंवाई जान

सूत्रों ने बताया कि चेंगलपेट जिले के तिरुकल्लीकुंड्रम के वायलूर गांव से मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक कार ईसीआर से गुजर रही थी। उस वक्त कार के सामने अचानक एक गाय आ गई। इस गाय को बचाने की कोशिश में कार चालक ने स्टीयरिंग घुमा दी और कार सड़क किनारे के विशाल वृक्ष से जा टकराई। इस वजह से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा कार में सवार राजेश, माधेश, युवराज व येलुमलै की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल विघ्नेश्वरन को चेंगलपेट जीएच ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

विदाई देने आया परिवार हो गया खत्म

इसी तरह दूसरी दुर्घटना में सऊदी जा रहे अब्दुल अमीर को विदा करने आया परिवार बुधवार अलसुबह दुर्घटना का शिकार हो गया। पुलिस ने बताया कि मदुरांतकम के निकट सिलाबट्टम में आगे चल रही ट्रक से यात्री कार जा भिड़ी। इसी कार में इस परिवार के लोग सवार थे जो कडलूर जिले के पनरुटी तहसील के मेलपट्टम्बाक्कम गांव के रहने वाले हैं। अब्दुल अमीर को विदा कर यह परिवार चेन्नई एयरपोर्ट से लौट रहा था तब यह हादसा हुआ। हादसे में मरे लोगों की पहचान अमीर की पत्नी जयबिनिशा, दो बेटों फैजल व मिसाल और कार चालक सरवणन के रूप में हुई है।

सीएम ने जताया गहरा शोक

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस की गाडि़यां मौके पर पहुंची। क्षतिग्रस्त वाहन में फंसे शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए चेंगलपेट जीएच भेजा है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए वित्तीय मदद देने का आश्वासन दिया।

Hindi News/ Chennai / दो सड़क दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के 3 सदस्यों समेत 9 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो