थिएटर मालिक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

यहां पलनी के अप्पर स्ट्रीट में सोमवार को जमीन विवाद के चलते थिएटर मालिक द्वारा गोली चलाने से घायल हुए दो व्यक्तियों में से एक की मौत हो गई।

By: Vishal Kesharwani

Updated: 17 Nov 2020, 01:43 PM IST


-गोली लगने से घायल हुए एक व्यक्ति की मौत
दिंडीगुल. यहां पलनी के अप्पर स्ट्रीट में सोमवार को जमीन विवाद के चलते थिएटर मालिक द्वारा गोली चलाने से घायल हुए दो व्यक्तियों में से एक की मौत हो गई। पुलिस ने गिरफ्तार हुए थिएटर मालिक पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले सोमवार को पुलिस ने थिएटर मालिक नटराजन को पलनीस्वामी और सुब्रमणि पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने पलनीस्वामी को लगी गोलियों को निकाल दिया था और वे खतरे से बाहर आ गए थे, लेकिन सुब्रमणि की मौत हो गई। मामले को गंभीरता से लेेते हुए पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अक्करैपट्टी गांव निवासी एलंगावन नामक व्यक्ति का अप्पर स्ट्रीट में एक प्लाट है। नटराजन का उसी इलाके में थिएटर है और उसने प्लाट में कुछ हिस्सा उसका होने का दावा किया।

 

इसी बीच एलंगावन पलनीस्वामी और सुब्रमणि के साथ अपने जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंचा। इस बात की जानकारी के बाद नटराजन वहां पहुंचा और उन लोगों को ऐसा करने से रोकने लगा। जिसके बाद उन लोगों में काफी बहस हो गई तो नटराजन ने तत्काल तीनों पर गोली चलानी शुरू कर दी। इस दौरान एलंगावन बचाव के लिए भागा, लेकिन पलनीस्वामी और सुब्रमणि बुलेट लगने से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद डीएसपी शिवा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना में इस्तेमाल किए गए गन का 2019 में लाइसेंस रद्द हो गया था और नटराजन ने 2020 में नविनीकरण के लिए आवेदन किया था।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned