scriptमहंगाई परेशानी, पर इसके बिना जिंदगी में आनंद नहीं – मंत्री | Inflation is a problem, but without it there is no joy in life - Minis | Patrika News

महंगाई परेशानी, पर इसके बिना जिंदगी में आनंद नहीं – मंत्री

locationछतरपुरPublished: Jul 11, 2021 08:52:10 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

महंगाई पर भाजपा के जिम्मेदारों के बेतुके बयान

patrika_1.jpg

छतरपुर. पेट्रोल-डीजल सहित खाद्य सामग्री के बढ़ते दामों से जनता परेशान है, लेकिन प्रदेश के मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा को इसमें आनंद आ रहा है। छतरपुर जिले के प्रभारी मंत्री सकलेचा का मानना है कि जिंदगी में परेशानी के बिना आनंद नहीं आता। शनिवार को छतरपुर दौरे पर पहुंचे सकलेचा का पह बयान वायरल हो रहा है।

Must See: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते रेट से जनता त्रस्त, कही यह बड़ी बात

उन्होंने मीडिया के सवाल पर कहा था कि पीएम मोदी की हर नीति ठीक है। जिंदगी में अगर परेशानी न आए तो सुख का आनंद भी नहीं आता। इस पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने तंज कसा कि प्रधानमंत्री जी नमक लगे जख्मों पर ये जहर क्यों लगा रहे हैं।

Must See: लॉकडाउन में आमदनी हुई कम, महंगाई से खर्च दोगुना बढ़ा

चीजों के दाम तो बढते रहते हैं: सांसद यादव
गुना में भाजपा सांसद डॉ. केपी यादव ने शनिवार को बढती महंगाई पर कहा कि चीजों के दामों में वृद्धि तो होती ही है। हम यह भी देखें कि सरकार क्या कर रही है। सरकार गरीबों के जीवन में खुशहाली ला रही है। पीने का पानी, गैस का चूल्हा मिले। ये सुविधाएं लोगों को मिलनी चाहिए।

Must See: विकलांग कांग्रेस नेता के नेतृत्व में निकली महंगाई विरोधी साइकिल यात्रा

मिलावट रोकी इसलिए बढ़ी महगाई
खाद्य तेलों की बढ़ती-कीमतों पर केन्द्रीय मंत्री नरेन्‍द्र सिंह तोमर ने 8 जून को कहा था कि सरकार ने मिलावट बंद किया है, इसलिए सरसों के तेलों में हल्की महंगाई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x82ll6g
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो