scriptBageshwar Dham : बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने पहुंची थी महिला, फिर अचानक संदिग्ध हालत में शव मिलने से मचा हडकंप | maharashtra woman body found in bageshwar dham in suspicious condition | Patrika News
छतरपुर

Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने पहुंची थी महिला, फिर अचानक संदिग्ध हालत में शव मिलने से मचा हडकंप

Chhatarpur News : मध्यप्रदेश के छतरपुर के गढ़ा में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है।

छतरपुरMay 31, 2024 / 04:12 pm

Himanshu Singh

baba bageshwar
Bageshwar Dham : मध्यप्रदेश के छतरपुर के गढ़ा में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) में उस वक्त हडकंप मच गया। जिस वक्त महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला बागेश्वर धाम अर्जी लगाने आई थी। तभी अचानक अर्जी लगाने पहले ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। अब पीएम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

महाराष्ट्र से अर्जी लगाने आई थी महिला


जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र से आई चौहान समाज की 56 वर्षीय महिला की बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में अर्जी लगाने पहुंची थी, लेकिन अर्जी लगाने से पहले ही महिला की मौत हो गई। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। इधर, अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में भीषण गर्मी और लू के कारण 7 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा महिला की मौत कैसे हुई।


भीषण गर्मी के कारण बाबा बागेश्वर का दरबार हुआ कैंसिल


बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री गुरुवार को होने वाली दिव्य दरबार को गर्मी के कारण स्थगित कर दिया है। बता दें कि, जयपुर में बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार लगने वाला था।

Hindi News/ Chhatarpur / Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने पहुंची थी महिला, फिर अचानक संदिग्ध हालत में शव मिलने से मचा हडकंप

ट्रेंडिंग वीडियो