scriptMP NEWS: पोते की लाश देख दादा को आया हार्ट अटैक, एक साथ विदा हुए दादा और पोते | mp news: grandfather could not bear the grief of grandson death died of heart attack | Patrika News
छतरपुर

MP NEWS: पोते की लाश देख दादा को आया हार्ट अटैक, एक साथ विदा हुए दादा और पोते

chhatarpur news: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में हुई इस घटना से कई लोग भावुक हो गए…। पूरे नगर में मातम पसरा हुआ है…।

छतरपुरJul 10, 2024 / 09:23 am

Manish Gite

bada malhera chhatarpur news
MP NEWS: छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा में दादा और पोते की एक साथ अर्थी उठी, जिसने भी देखा और सुना वो सहम गया। उसकी आंखों में भी आंसू आ गए थे। दरअसल, पोते की मौत के बाद उसका शव घर लाया गया था, तभी दादा जैसे ही पोते के शव के सामने पहुंचे, वे जमीन पर गिर गए।
जब वहां मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया तो उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के मुताबिक उन्हें हार्ट अटैक आया था। वे सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए।
बड़ामलहरा के एक ही घर में दो मौत से परिवाह ही नहीं पूरे नगर में मातम छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि विवेक पिता पवन जैन (35) निवासी वार्ड 11 बड़ामलहरा ने खुदकुशी कर ली थी। युवक ने अपने घर के पीछे ही बने गोदाम में फांसी लगा ली थी। मृतक के दादा ने पोते का शव देखा तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया, और शव को पोस्ट मार्टम कराया।
यह भी बताया जा रहा है कि युवक कर्ज से परेशान था और इसी लिए आत्मघाती कदम उठाया। तलाशी में पुलिस को एक पत्र भी बरामद हुआ है, जिसकी पुलिस बड़ताल कर रही है।
हालांकि पुलिस ने पत्र में लिखी बातों का खुलासा नहीं किया है। मृतक विवेक की दो बेटियां और एक पुत्र है। इस हृदय विदारक घटना के बाद तीनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Chhatarpur / MP NEWS: पोते की लाश देख दादा को आया हार्ट अटैक, एक साथ विदा हुए दादा और पोते

ट्रेंडिंग वीडियो