scriptCG Crime: 8 साल के लिव-इन संबंध का रोंगटे खड़े करने वाला अंत, एक फोन कॉल – मैं तेरी भांजी की हत्या कर के जा रहा हूं, उसका शव देख लेना | CG Crime: End of 8-yr Love | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime: 8 साल के लिव-इन संबंध का रोंगटे खड़े करने वाला अंत, एक फोन कॉल – मैं तेरी भांजी की हत्या कर के जा रहा हूं, उसका शव देख लेना

CG Crime: बिलासपुर में लिव इन में साथ रहने वाली प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने मामा को फोन कर कहा, मैं तेरी भांजी की हत्या कर तखतपुर जा रहा हूं…

बिलासपुरMay 23, 2024 / 10:32 am

Khyati Parihar

CG Crime: बिलासपुर में लिव इन (Live-in Relationship) में साथ रहने वाली प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने प्रेमिका के मामा को फोन कर कहा, मैं तेरी भांजी की हत्या कर तखतपुर जा रहा हूं, जाकर उसका शव देख लेना। भांजी की हत्या की जानकारी होने के बाद मामा अपनी अन्य भांजियों के साथ मंगला यादव मोहल्लापहुंचा तो भांजी की लाश बिस्तर में पड़ी हुई थी। सूचना के बाद सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार कतियापारा निवासी मनोज केवट के पास मंगला यादव मोहल्ला निवासी शत्रुघन ने फोन कर बताया कि उसने बिट्टू उर्फ निधि केवट का मर्डर कर दिया है। पहले तो (Crime News) मनोज केवट को विश्वास नहीं हुआ। फिर शत्रुघन की बात पर विश्वास करते हुए मनोज ने प्रीति केवट को फोन कर घटना के विषय में बताया।
CG Crime
Bilaspur Crime News: प्रीति व मनोज केवट दोनों मंगल यादव मोहल्ला में शत्रुघन के घर पहुंचे व दरवाजा खोला तो (Live-in Relationship) देखा प्रीति की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी। निधि उर्फ बिट्टू की हत्या होने की पुष्टि होने के बाद परिजनों ने सिविल लाइन थाने को घटना की सूचना दी।
CG Crime
हत्या की जानकारी लगते ही सिविल लाइन पुलिस हरकत में आ गई और मौके पर पहुंच गई। पुलिस जांच के बाद मनोज व प्रीति के बयान के आधार पर शत्रुघन पटेल पिता रामलाल पटेल की तलाश करते हुए तखतपुर में दबिश दी तो नशे में धुत शत्रुघन उर्फ बप्पी तखतपुर बस स्टैण्ड के पास बैठा (CG Crime) हुआ मिला। सिविल लाइन पुलिस आरोपी को लेकर बिलासपुर पहुंची। सिविल लाइन पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

CG Crime: चखना सेंटर चलाता था आरोपी

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी शत्रुघन मंगला शराब भट्ठी के पास चखना ठेला लगाया करता था। चखना सेंटर चलाने के दौरान वह जम कर शराब खोरी भी करता था। निधि (CG Crime) की पहचान भी उसके साथ चखना ठेला में पीने आने के दौरान हुई थी। दोनों शराब पीते और साथ में रहा करते थे।
CG Crime

CG Live-in Relationship: 8 साल से थे लिव-इन में, पीते थे शराब

परिजनों ने बताया कि निधि केवट नशे की आदी थी। नशा करने के दौरान ही वह आरोपी शत्रुघन पटेल के संपर्क में आई थी। निधि व शत्रुघन दोनों ही शराब का सेवन किया करते थे। नशे की आदी होने की वजह से वह घर छोड़ कर शत्रुघन के साथ रहने लगी थी। कभी कभार अपने घर केवटपारा (CG Crime) जूना बिलासपुर परिजनों से मिलने जाया करती थी।

Bilaspur Crime News: तखतपुर बस स्टैंड के पास बैठा था आरोपी

Live-in Relationship: शत्रुघन ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात दोनों ने शराब सेवन किया उसके बाद खाना खाने को लेकर विवाद शुरू हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि शत्रुघन ने निधि केवट का सिर दरवाजे पर पटक दिया। सिर पर चोट लगने से निधि केवट घायल हो गई। घायल निधि को उठाकर शुत्रघन ने (CG Live-in Relationship) बेड पर लेटा दिया। सुूबह जब उसे अहसास हुआ कि निधि की मौत हो चुकी है तो वह मनोज केवट को फोन करने के बाद तखतपुर बस स्टैण्ड के पास जाकर बैठा हुआ था।
मंगला यादव मोहल्ला में केवटपारा निवासी युवती की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा किया है। वारदात (CG Crime) को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime: 8 साल के लिव-इन संबंध का रोंगटे खड़े करने वाला अंत, एक फोन कॉल – मैं तेरी भांजी की हत्या कर के जा रहा हूं, उसका शव देख लेना

ट्रेंडिंग वीडियो