scriptशिकायत दर्ज कराने पहुंची रेप पीड़िता को हुई प्रसव पीड़ा, थाने में कराई डिलीवरी | minor girl came police station for Rape Complaint delivered baby | Patrika News

शिकायत दर्ज कराने पहुंची रेप पीड़िता को हुई प्रसव पीड़ा, थाने में कराई डिलीवरी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 28, 2021 05:27:10 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वक्त न होने पर महिला टीआई ने स्टाफ के साथ मिलकर थाने में कराया रेप पीड़िता का प्रसव…जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ्य..

police_station.png

छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश की पुलिस ने एक बार फिर मानवता की मिसाल पेश की है। इस बार मामला छिंदवाड़ा का है जहां एक रेप पीड़िता नाबालिग की पुलिस थाने में ही महिला पुलिसकर्मियों ने डिलीवरी कराई। दरअसल रेप पीड़िता नाबालिग दुष्कर्म की शिकायत करने के लिए थाने पहुंची थी जहां उसे प्रसव पीड़ा होने लगी। समय न होने पर महिला टीआई व स्टाफ की अन्य महिला पुलिसकर्मियों ने थाने के ही एक कमरे में महिला का प्रसव कराया। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ये भी पढ़ें- बेटे की मौत के दो दिन बाद बहू को मनहूस कहकर घर से निकाला, जानिए पूरा मामला

 

थाने में गूंजी किलकारी
मामला छिंदवाड़ा के कुंडीपारा थाने का है जहां एक 14 साल की गर्भवती नाबालिग रेप पीड़िता अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत लेकर पहुंची थी। पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले आकाश नाम के युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाया और जब वो गर्भवती हो गई तो उससे शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ही रही थी कि तभी पीड़िता को प्रसव पीड़ा होने लगी। थाना प्रभारी पूर्वा चौरसिया ने तुरंत पीड़िता को अस्पताल पहु्ंचाने का प्रयास किया लेकिन वक्त न होने के कारण थाने के ही एक अलग कमरे में ले जाकर महिला टीआई व स्टाफ की महिला पुलिसकर्मियों ने उसका सफल प्रसव कराया और फिर जच्चा-बच्चा दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं।

 

ये भी पढ़ें- मोबाइल का ये ऐप 1 घंटे पहले बताएगा कहां गिरने वाली है बिजली

 

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
थाने में रेप पीड़िता की सफल डिलीवरी कराने के साथ ही पुलिस ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी आकाश ने नाबालिग पीड़िता को प्यार के जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर रेप किया था। वो पीड़िता को बीते 9 महीनों से भी शादी करने का दिलासा दे रहा था लेकिन तीन दिन पहले वो शादी की बात से मुकर गया। जिसके बाद पीड़िता उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची थी।

देखें वीडियो- 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते पटवारी धराया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82zwul
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो