script मंदाकिनी किनारे मिला अर्धनग्न शव, दुर्दशा देख पुलिस के होश उड़े | Semi naked body found on the banks of Mandakini river in Chitrakoot | Patrika News

मंदाकिनी किनारे मिला अर्धनग्न शव, दुर्दशा देख पुलिस के होश उड़े

locationचित्रकूटPublished: Dec 01, 2023 07:53:41 am

Submitted by:

Vishnu Bajpai

UP Crime: यूपी के चित्रकूट में मंदाकिनी नदी के किनारे अर्धनग्न शव मिला है। मंदाकिनी नदी किनारे अर्धनग्न शव मिलने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chitrakoot.jpg
Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मंदाकिनी नदी किनारे तीन दिन से लापता 24 साल के युवक का अर्धनग्न शव मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक की पहचान कराई। लोगों ने प्रयागराज रोड आरटीओ कार्यालय के पास रहने वाले शिवम के रूप में मृतक की पहचान की। बताया गया कि शिवम तीन दिन पहले दोपहर में अपनी दुकान से लापता हो गया था। परिजनों को उसका मोबाइल दुकान में ही मिला था। इसके बाद से परिजन उसे ढूंढ रहे थे।
दरअसल, चित्रकूट के प्रयागराज रोड आरटीओ आंफिस के पास स्थित चंद्रसेन की बाट माप की दुकान है। चंद्रसेन का नाती 24 साल का शिवम पुत्र अनिल केशरवानी इस दुकान पर बैठता था। मंगलवार की दोपहर में अचानक शिवम दुकान से कहीं चला गया। काफी देर तक नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इस दौरान शिवम का मोबाइल दुकान के अंदर ही मिला। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली कर्वी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। उसका शव मंदाकिनी नदी के पुल के नीचे अर्धनग्न हालत में बरामद होने से परिजनों में कोहराम मच गया।

बाट माप का अच्छा मैकेनिक था शिवम


शिवम के नाना चंद्रसेन ने पुलिस को बताया कि उनकी प्रयागराज रोड स्थित इलेक्ट्रानिक बाट-माप की दुकान है। मंगलवार को शिवम दुकान पर गया था। दोपहर के बाद वह दुकान में अपना मोबाइल छोड़कर गायब हो गया। कोतवाली कर्वी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। शिवम की एक बहन है। वह इलेक्ट्रॉनिक बाट-माप का अच्छा मैकेनिक था। उधर, पुलिस इस मामले में संदिग्ध मान रही है। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारण की जानकारी हो सकेगी। फिलहाल मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो