scriptPatrika Photo Gallery: – अपने जिले के खिलाडिय़ों ने दिखाया दमखम, जीते खिताब | Patrika News
चुरू

Patrika Photo Gallery: – अपने जिले के खिलाडिय़ों ने दिखाया दमखम, जीते खिताब

5 Photos
1 year ago
1/5

सरदारशहर, बीकानेर में आयोजित राज्य स्तरीय व प्रतियोगिता में शील्ड प्राप्त करते चुरू जिले की टीम।

2/5

उम्मेद सिंह को राजस्थान डांस स्पोट्र्स एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनाया रतनगढ़. लावन्या ताइक्वांडो एकेडमी कोच उम्मेद सिंह को राजस्थान डांस स्पोट्र्स एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनाया गया है। राजस्थान डांस स्पोट्र्स संघ की कार्यकारिणी का गठन चुनाव अधिकारी शेर सिंह, व राजस्थान स्टेट ओलंपिक एसोसिएशन के पर्यवेक्षक उम्मेद सिंह राठौड़ ने कार्यकारिणी का गठन किया। सुभ्रा शेखर सिंह पर्यवेक्षक एमेच्योर डांस स्पोट्र्स फेडरेशन ऑफ इंडिया व एमेच्योर डांस फेडरेशन ऑफ इंडिया के सचिव विश्वजीत मोहंती की देखरेख में इस कार्यकारिणी का गठन किया गया। बैठक में आगामी वर्ष 2023 में आयोजित होने वाली राज्यस्तरीय डांस स्पोट्र्स प्रतियोगिता की तैयारी के लिए रेफरी क्लीनिक डांस प्रशिक्षण शिविर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षकों द्वारा जुलाई के प्रथम सप्ताह में योगी स्टेडियम झुंझुन प्रशिक्षण आयोजित किया जाएगा।

3/5

केडी प्रीमियर लीग रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन रतनगढ़. केडी स्पोट्र्स ग्राउंड में चल रही केडी प्रीमियर लीग रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन रविवार देर रात हुआ। प्रतियोगिता के आयोजक सुनील वर्मा ने बताया कि रविवार रात फाइनल मुकाबला आरसीबी व गौरी लायन्स क्लब के मध्य खेला गया जिसमें गौरी लायन्स विजेता रही। रतनगढ़ का यह पहला रात्रिकालीन बॉक्स क्रिकेट टूर्नामेंट था। समापन पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेशचंद्र इंदौरिया के मुख्य आतिथ्य में सम्मान समारोह आयोजित कर विजेता टीम को ट्रॉफी व 11 हजार नगद पुरस्कार व उप विजेता टीम को ट्रॉफी व 51 सो रुपये नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों व प्रतियोगिता में सहयोग करने वालों को भी पुरष्कृत किया गया। कार्यक्रम में अमित सैनी चूरू व चंद्रप्रकाश सुईवाल मंचस्थ थे।

4/5

पूनिया ने खिलाडिय़ों के साथ देखी चक दे इंडिया फिल्म सादुलपुर. अंतरराष्ट्रीय खेल स्टेडियम में 63 वें केंद्रीय अवासीय प्रशिक्षण शिविर में सोमवार को राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद अध्यक्ष डॉ कृष्णा पूनिया ने खिलाड़ी बालिकाओं का हौसला बढाने के लिए उनके साथ भारतीय महिला राष्ट्रीय हॉकी टीम पर आधारित फिल्म द्मचक दे इंडियाद्य देखी। उन्होंने शिविर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा खिलाडिय़ों के साथ भोजन लिया। उन्होंने फिल्म चक दे इंडिया का उदाहरण देते हुए कहा कि बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रशिक्षक और खिलाड़ी के मध्य तालमेल का बहुत महत्व है। शिविर निदेशक सबल प्रताप सिंह ने बताया कि खिलाडिय़ों को भोजन, आवास सहित विभिन्न व्यवस्थाओं की मॉनीटरिंग के लिए ऑफिसर ऑफ डे बनाया जाता है जो प्रशिक्षण के दौरान सवेरे के सत्र से लेकर खिलाडिय़ों के रात्रि विश्राम तक सारी सुविधाओं का जिम्मा जिम्मा अपने साथ लेकर चलता है। सहायक शिविर अधिकारी प्रकाशराम गोदारा ने बताया कि खिलाडिय़ों की मनोरंजन की स्थिति को ध्यान में रखते हुए प्रोजेक्टर के माध्यम से एक दिन के अंतराल से बालक-बालिकाओं को फिल्म दिखाने की व्यवस्था व्यवस्था की गई।

5/5

सादुलपुर. चांदगोठी स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उमावि में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजित हुआ। इस मौके पर बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को साफा पहनाकर व माल्यार्पण कर सम्मान किया गया। ९६ प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय टॉपर रही नीरज के अलावा ज्योति धांगड़ा, रवि शर्मा, अनुज शर्मा ,मौसम, सपना शर्मा, तमन्ना, अंशु, हितेश, खुशी, जतिन, श्रुति शर्मा ,नमन और आरती का भी ९० प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने पर अभिनंदन किया गया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.