script

BPL में रंगपुर के लिए खेलेंगे डिविलियर्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2018 05:59:37 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

अब्राहम डिविलियर्स के प्रशंसकों को अधिक समय तक निराशा का सामना नहीं करना पड़ेगा। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, डिविलियर्स को अगले साल पांच जनवरी से शुरू होने वाले बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते हुए देखा जाएगा।

AB de Villiers

BPL में रंगपुर के लिए खेलेंगे डिविलियर्स

नई दिल्ली। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की अटकलों को खारिज करने वाले दक्षिण अप्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स के प्रशंसकों को अधिक समय तक निराशा का सामना नहीं करना पड़ेगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके डिविलियर्स एक बार फिर से मैदान पर चौके छक्के लगाते नजर आएंगे। डिविलियर्स को बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते हुए देखा जाएगा। वह बीपीएल में रंगपुर राइडर्स की तरफ से खेलेंगे.

AB de Villiers

रंगपुर राइडर्स से खेलेंगे –
वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, डिविलियर्स को अगले साल पांच जनवरी से शुरू होने वाले बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते हुए देखा जाएगा। बांग्लादेश प्रीमियर लीग के 2018-19 सीजन के लिए रविवार को प्लेयर ड्रॉफ्ट में रंगपुर राइडर्स ने विदेशी खिलाड़ियों के ड्रॉफ्ट से डिविलियर्स के अपनी टीम में शामिल किया है। रंगपुर राइडर्स ने अपनी टीम में डिविलियर्स के अलावा, क्रिस गेल को भी शामिल किया है। इसके अलावा, इसमें एलेक्स हेल्स जैसे खिलाड़ी पहले से ही शामिल हैं। बीपीएल की शुरुआत अगले साल पांच जनवरी को होगी और इसका समापन आठ फरवरी को होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो