scriptटी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद ग्रीम स्मिथ ने की दक्षिण अफ्रीका के प्रदर्शन की सराहना, कही ये बात | Patrika News
क्रिकेट

टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद ग्रीम स्मिथ ने की दक्षिण अफ्रीका के प्रदर्शन की सराहना, कही ये बात

स्मिथ ने टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें बधाई दी।उन्होंने कहा, ”हमें आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम की उपलब्धियों पर गर्व है।”

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 07:16 pm

Siddharth Rai

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और एसए20 लीग कमिश्नर, ग्रीम स्मिथ ने टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के प्रदर्शन की प्रशंसा की है। ग्रीम स्मिथ स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट की प्रगति से खुश हैं। अफ्रीकी टीम टी20 विश्व कप 2024 फाइनल में भारत से मात्र सात रन से हारकर ट्रॉफी से चूक गई।

हालांकि, स्मिथ ने टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें बधाई दी।उन्होंने कहा, ”हमें आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम की उपलब्धियों पर गर्व है।” स्मिथ विशेष रूप से एसए20 के इतिहास में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले ओटनील बार्टमैन को एक वैश्विक शोपीस में डेब्यू करते हुए और शानदार प्रदर्शन करते हुए देखकर प्रसन्न थे। 43 वर्षीय खिलाड़ी को लगता है कि अमेरिका और कैरिबियन में प्रोटियाज के परिणाम सीधे एसए20 के उद्देश्यों को पूरा करते हैं।

स्मिथ ने कहा “लोग देश में क्रिकेट के बारे में फिर से सकारात्मक हो सकते हैं। यह ऐसी चीजें हैं जो हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका के साथ मिलकर, हम अपने खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने और दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट प्रतिभा की अगली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए अवसर और मंच प्रदान करना जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद ग्रीम स्मिथ ने की दक्षिण अफ्रीका के प्रदर्शन की सराहना, कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो