scriptलॉकडाउन में इस लड़की का अभ्यास देख प्रभावित हुए Ajinkya Rahane, शेयर किया Video | Ajinkya Rahane impressed by this girl's practice in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में इस लड़की का अभ्यास देख प्रभावित हुए Ajinkya Rahane, शेयर किया Video

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2020 11:56:26 am

Submitted by:

Mazkoor

Ajinkya Rahane ने यह भी कहा कि Coronavirus के बाद जब भी क्रिकेट शुरू होगा, तब क्रिकेट पूरी तरह बदल जाएगा।

Ajinkya Rahane

Ajinkya Rahane

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन में क्रिकेटरों के लिए सबसे बड़ी मुश्किल अभ्यास की हो रही है। इसकी दिक्कत न सिर्फ युवा उभरते क्रिकेटरों को आ रही है, कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों को छोड़कर दिग्गजों को भी आ रही है। लेकिन कहा जाता है न जहां चाह, वहां राह। इसका अच्छा उदाहरण मुंबई की उभरती क्रिकेटर सोनी हरगिरी (Soni Hargiri) हैं। उनके जुनून की तारीफ टीम इंडिया (Team India) के टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी की है।

बता दें कि मुंबई में कोरोना वायरस का खतरा बहुत गंभीर स्तर पर पहुंच चुका है। ऐसे में आउटडोर ट्रेनिंग और क्रिकेट के अभ्यास के बारे में सोचना भी मुमकिन नहीं है।

रहाणे ने शेयर किया सोनी का वीडियो

अजिंक्य रहाणे ने सोनी हरगिरी के जुनून को सलाम करते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया है। यह लड़की इस वीडियो में अपने घर के कमरे में गेंद को रस्सी से बांधकर अभ्यास कर रही हैं। इसी कमरे में उसके सारे सामान भी रखे हैं। उसने बहुत मुश्किल से क्रिकेट के अभ्यास के लिए जगह बनाई है और पूरी तन्मयता से अभ्यास कर रही है। इसी वीडियो को शेयर कर रहाणे ने लिखा है, ‘मुंबई की सोनी हरगिरी का यह वीडियो मुझे दिखा, जो लॉकडाउन के समय में कमरे में अभ्यास कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि आपके और आपके जुनून के बीच कोई नहीं आ सकता। मेरी शुभकामनाएं उसके साथ है।’

https://twitter.com/ajinkyarahane88/status/1267058677632008193?ref_src=twsrc%5Etfw

रहाणे ने माना कोरोना क्रिकेट में आएगा बदलाव

टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कुछ दिन पहले यह भी कहा था कि जब क्रिकेट की मैदान पर वापसी होगी तो वह पूरी तरह से बदल जाएगा, खासकर मैदान पर जश्न मनाने का तरीका। अब संभव है कि जब भी क्रिकेट की मैदान पर वापसी होगी तो खिलाड़ी विकेट का जश्न नमस्ते या हाई-फाइव के जरिये मनाएंगे या अपनी जगह खड़े रहकर ताली बजाना होगा। रहाणे ने कहा कि कोरोना का असर न सिर्फ निजी जीवन पर, बल्कि मैदान पर भी होगा। खिलाड़ियों को अब और ज्यादा अनुशासित होना होगा। हमें मैदान पर भी सामाजिक दूरी का ध्यान रखना होगा। अब हम किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो