scriptAUS vs ENG: लाइव मैच में फूटा स्टुअर्ट ब्रॉड का गुस्सा, गेंदबाजी छोड़कर लगे चिल्लाने | Patrika News

AUS vs ENG: लाइव मैच में फूटा स्टुअर्ट ब्रॉड का गुस्सा, गेंदबाजी छोड़कर लगे चिल्लाने

Published: Jan 15, 2022 12:40:33 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का पांचवा मुकाबला खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान पर अनोखा नजारा देखने को मिला। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) इतना ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं कि लाइव मैच में वो गेंदबाजी छोड़कर चिल्लाने लगते हैं। डेविड मलान (Dawid Malan) समेत अन्य इंग्लिश खिलाड़ियों का रिएक्शन देखने लायक होता है।

aus_vs_eng_stuart_broad_agitated_during_final_ashes_test.jpg

AUS vs ENG Stuart Broad

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होबार्ट के मैदान पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के पांचवा मुकाबले के दूसरे दिन मैदान पर अनोखा नजारा देखने को मिला। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) लाइव मैच में बीच गेंदबाजी के दौरान इतना ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं कि गुस्से में आकर वो चिल्लाने लगते हैं पहली पारी के 63वें ओवर के दौरान गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का गुस्सा फूटा था। ओवर की अंतिम गेंद पर क्रीज पर पहुंचते ही अचानक स्टुअर्ट ब्रॉड अपने रन-अप पर ही रुक जाते हैं और चिल्लाने लगते हैं। इस दौरान डेविड मलान (Dawid Malan) समेत अन्य इंग्लिश खिलाड़ियों का रिएक्शन देखने लायक होता है।
स्टुअर्ट ब्रॉड के गुस्से की वजह मिचेल स्टार्क के पीछे लगा कैमरा था। कैमरे बार-बार मिचेल स्टार्क के पीछे मूव कर रहा था जिसने काफी हद तक स्टुअर्ट ब्रॉड को विचलित कर दिया था। कैमरा आम तौर पर सीमा के चारों तरफ घूमता है लेकिन, मिचेल स्टार्क के पीछे बार-बार घूमते कैमरे ने ब्रॉड के लिए एक बड़ी व्याकुलता के रूप में काम किया। स्टुअर्ट ब्रॉड गेंदबाजी रोक देते हैं और चिल्लाते हुए कहते हैं, ‘रोबोट को हिलाना बंद करो।’
स्टुअर्ट ब्रॉड जब गेंदबाजी पर रुकते हैं तब डेविड मलान समेत इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ियों का रिएक्शन देखने लायक होता है। वहीं अगर अब तक खेले गए पांचवे टेस्ट मैच के दूसरे दिन की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 303 रनों पर सिमट गई है। ऑस्ट्रेलिया के लिए नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए ट्रेविस हेड ने शानदार 101 रनों की पारी खेली।
यह भी पढ़ें

3 कारण जो बताते हैं कि धोनी का पहला प्यार है इंडियन आर्मी

https://twitter.com/FoxCricket?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं स्टुअर्ट ब्रॉड और मार्क वुड इंग्लैंड के सबसे कामयाब गेंदबाज के रूप में सामने आए। दोनों ने 3-3 विकेट अपने नाम किया। वहीं इंग्लैंड की पहली पारी में शुरुआत बेहद खराब रही और खबर लिखे जाने तक उसने 2 विकेट के नुकसान पर 34 रन बना लिए हैं। डेविड मलान 9 और जो रूट 3 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो