ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने वॉर्नर पर जताया भरोसा, कहा- अगले मैच में जरूर रन बनाएगा ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने वॉर्नर पर जताया भरोसा, कहा- अगले मैच में जरूर रन बनाएगा ये खिलाड़ी

Kapil Tiwari | Updated: 13 Aug 2019, 01:33:24 PM (IST) क्रिकेट

  • डेविड वॉर्नर ( David Warner ) पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में सिर्फ 10 रन बनाए थे।
  • वहीं स्टीव स्मिथ ( Steve Smith ) ने मैच की दोनों पारियों में शतक लगाए थे।

लंदन। एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बुधवार से लॉर्ड्स में शुरू होगा। ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच 251 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए डेविड वॉर्नर का फॉर्म में आना बहुत ही जरूरी है। ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने ये विश्वास जताया है कि वॉर्नर इस मैच में जरूर रन बनाएंगे।

पहले टेस्ट मैच में फ्लॉप रहे थे वॉर्नर

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में फेल रहे थे। एक साल के अंतरराष्ट्रीय बैन के बाद टेस्ट फॉर्मेट में वापसी कर रहे वॉर्नर पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 2 रन और दूसरी पारी में सिर्फ 8 रन ही बना पाए थे।

इंग्लैंड से छिन सकता है वर्ल्ड चैंपियन का खिताब, ओवरथ्रो विवाद में आया नया मोड़

Justin Langer

वॉर्नर को लेकर क्या बोले लैंगर

वॉर्नर को लेकर लैंगर ने कहा है, ''मुझे यह पसंद है जब महान खिलाड़ी इसे मिस करते हैं। इसका मतलब है कि आंकड़ों के रूप से वे शायद जल्द ही इसमें सुधार करेंगे इसलिए उम्मीद है कि इस टेस्ट में ऐसा होगा।"

2028 के ओलम्पिक खेलों में शामिल किया जा सकता है क्रिकेट

आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में स्टीव स्मिथ ने शतक जड़े थे। स्मिथ ने पहली पारी में 144 और दूसरी पारी 142 रन की पारी खेली थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned