scriptAustralia का स्कोर 250 के पार, टीम इंडिया के नाम रहा पहला सेशन | Australia scores beyond 250, Team India named first session | Patrika News
क्रिकेट

Australia का स्कोर 250 के पार, टीम इंडिया के नाम रहा पहला सेशन

गेंदबाजों को पिच से ज्यादा मदद नहीं मिल रही है।
टीम इंडिया 83 रन देकर तीन विकेट लपकने में कामयाब रही।

Jan 08, 2021 / 01:28 pm

Dhirendra

india-australia

ऑस्ट्रेलियाई टीम मैच में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए कम से कम 400 रन बनाना चाहेगी।

नई दिल्ली। भ्रारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट मैच में आज का पहला सेशन टीम इंडिया के नाम रहां 29.5 ओवर के खेल में टीम इंडिया ने 83 रन खर्च किए और वह लाबुशेन समेत तीन विकेट लेने में कामयाब रही। पहले सेशन में जडेजा ने लाबुशेन-वेड का विकेट लिया। जबकि बुमराह ने ग्रीन को खाता खोलने का मौका ही नहीं दिया। स्मिथ का फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बन सकता है। लंच के बाद स्मिथ 76 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने पिछले दो मैचों की गलतियों से सबक लेते हुए टिके हुए हैं।
लंच सेशन के बाद खेल दोबारा शुरू हो गया है। 76 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे स्मिथ का साथ देने के लिए कप्तान टिम पेन क्रीज पर आए हैं। पेन ने पहले मैच में 73 रन की शानदार पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलिया को अपने कप्तान से अच्छी पारी की उम्मीद है। भारत की तरफ से लंच सेशन के बाद बुमराह और सिराज का गेंदबाजी करना जारी है।
इस बीच ऑस्ट्रेलिया ने लंच तक 5 विकेट के नुकसान पर 250 से ज्यादा रन बना लिए हैं। इस सीरिज में पहली बार 250 से ज्यादा रन बनाने में ऑस्ट्रेलिया की टीम कामयाब हुई है।

Home / Sports / Cricket News / Australia का स्कोर 250 के पार, टीम इंडिया के नाम रहा पहला सेशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो