scriptVIDEO: जो रूट को दिखे दिन में तारे, स्टीव स्मिथ ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच | Patrika News
क्रिकेट

VIDEO: जो रूट को दिखे दिन में तारे, स्टीव स्मिथ ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर एशेज खेले गए चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (joe root) 0 पर आउट हो गए। स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने उनका बड़ा ही हैरतअंगेज कैच पकड़ा था।

Jan 07, 2022 / 03:09 pm

Prabhat sharma

australia_vs_england_steve_smith_take_a_blinder_to_dismiss_joe_root.jpg

Australia vs England

Australia vs England: एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमे जीतने का भरसक प्रयास कर रही हैं। इंग्लैंड की टीम के लिए जो रूट को छोड़ दें तो लगभग हर एक बल्लेबाज पिछले साल पारी दर पारी फ्लॉप ही रहा है। इस बीच जो रूट को 2022 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और साल की पहली पारी में वो 0 पर आउट हो गए। नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए जो रूट मेलबर्न टेस्ट के हीरो स्कॉर्ट बोलैंड के जाल में फंसे। स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने उनका कैच पकड़ा।
हालांकि, जो रूट जिस कदर आउट हुए उसकी सारी महफिल स्कॉर्ट बोलैंड की जगह स्लिप पर फील्डिंग कर रहे स्टीव स्मिथ ने लूटी। स्टीव स्मिथ ने हैरतअंगेज कैच पकड़ा और कैच पकड़ते वक्त वह पूरी तरह से बैंड हो गए थे। इस कैच को पकड़ने के लिए उनके पास रिएक्शन टाइम ज्यादा नहीं था लेकिन फिर भी उन्होंने फुर्ती दिखाते हुए कैच को पकड़ लिया।
इस कैच को पकड़ने के बाद स्मिथ का रिएक्शन भी देखने लायक था। स्मिथ का चेहरा देखकर कमेंटेटर को यह कहते हुए सुना गया कि स्मिथ जानते हैं कि यह कैच उनके लिए वाकई बहुत ज्यादा मुश्किल था। वहीं अगर इस टेस्ट मैच की बात करें तो तीसरे दिन का खेल खत्म होन पर इंग्लैंड की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं।
//i.ytimg.com/vi/Gc_wMdUJ6pQ/hqdefault.jpg
पहली पारी के आधार पर वह अब भी ऑस्ट्रेलिया से 158 रन पीछे है। इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर पारी घोषित की थी। टीम में लंबे समय बाद कमबैक कर रहे उस्मान ख्वाजा ने जबदस्त 137 रनों की पारी खेली थी।

Home / Sports / Cricket News / VIDEO: जो रूट को दिखे दिन में तारे, स्टीव स्मिथ ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो