कोरोना के खिलाफ लड़ाई में BCCI ने दी 51 करोड़ रुपए की मदद, जय शाह ने निभाया अहम रोल

Highlight

- बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है

- इस आर्थिक मदद में जय शाह ने अहम रोल अदा किया है

By: Kapil Tiwari

Updated: 29 Mar 2020, 09:13 AM IST

मुंबई। इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ एक मुश्किल लड़ाई लड़ रही है। हालांकि इस लड़ाई को आसान बनाने के लिए तमाम मदद के हाथ आगे आ रहे हैं। भारत में भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई एक मुश्किल चुनौती बनी हुई है। इस लड़ाई को आसान करने के लिए दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) ने सरकार की मदद के लिए एक बड़ी घोषणा की है।

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने किया खुलासा, वह नहीं हैं टीम इंडिया के बॉस

गांगुली ने ट्वीट कर दी जानकारी

बीसीसीआई ने शनिवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपए की मदद का ऐलान किया है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खुद ट्वीट कर इस मदद का ऐलान किया।

जय शाह ने निभाई अहम भूमिका

जानकारी के मुताबिक, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस मदद में बहुत बड़ा रोल निभाया है। जय शाह ने इस योगदान के लिए सभी को एक साथ लाने में मदद की। उन्होंने बाकी अधिकारियों से बात की और राज्य संघों से बात की। बोर्ड की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है, "सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और बीसीसीआई के बाकी अधिकारियों और संबंद्ध राज्यों ने शनिवार को प्राधनमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है ताकि देश के आपदा प्रबंधन को मजबूत किया जा सके और कोविड-19 से निपटने के लिए शोध में मदद कर सकें।"

बयान में कहा गया है, "बोर्ड अपने राज्य संघों के साथ मिलकर हालात पर नजर रखेगी और भारतीय सरकार और राज्य सरकारों के साथ मिलकर मुसीबत की घड़ी में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है।"

Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned