scriptक्रिकेट के ‘दादा’ Sourav Ganguly ने 48 साल पुरानी पुश्तैनी हवेली को छोड़ा, नए घर की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप | Patrika News

क्रिकेट के ‘दादा’ Sourav Ganguly ने 48 साल पुरानी पुश्तैनी हवेली को छोड़ा, नए घर की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2022 11:48:24 am

Submitted by:

Joshi Pankaj

दिग्गज क्रिकेटर सौरभ गांगुली ने अब अपने घर का पता बदल लिया है। पुरानी हवेली छोड़कर वो अब नए घर में शिफ्ट हो गए है। ये घर बहुत ही खास है। जानिए दादा के इस नए घर के बारे में।

bcci president sourav ganguly buys new house 40 crore rupees

दादा हुए भावुक

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरव गांगुली ने कोलकाता के पॉश इलाके में एक आलीशान घर खरीदा है। गांगुली ने अपनी 48 साल पुरानी पुश्तैनी हवेली को छोड़ दिया है। अब वो नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं। इस शानदार घर की कीमत 40 करोड़ रूपए है। आपको बता दें कि सौरभ गांगुली का परिवार बंगाल के सबसे अमीर परिवारों में से एक है।
गांगुली का घर काफी महंगे घरों में से एक है। हालांकि जिस हवेली में वो रहते थे वो भी काफी शानदार थी और इस हवेली क अपने समय की सबसे महंगी हवेलियों में से एक माना जाता है। BCCI चीफ और दिग्गज सौरभ गांगुली ने अब पूरी तरह अपना पता बदलने का मूड बना लिया है। गांगुली ने एक तरह से अपनी शौहरत बरकरार रखी है। गांगुली ने शुरूआत से ही अपनी बादशाहत बरकरार रखी थी। बेहतरीन कप्तानों की गिनती में उनका नंबर हमेशा लिया जाता है।

ये भी पढ़ें- भारतीय की शान Veer Mahaan का एक फिर खौला खून, कहा- पूरे WWE लॉकर रूम का बुरा हाल करूंगा
https://twitter.com/cricaakash/status/1527499431276204034?ref_src=twsrc%5Etfw

सौरभ गांगुली ने दिया भावुक बयान

आप सभी को पता है कि गांगुली पहले से अमीर परिवार से नाता रखते हैं। सौरभ के पिता पहले से अमीर लोगों में से एक थे। उनके पिता ने काफी पुराने समय में बेहतरीन कोठी बनाई थी और इसकी कीमत आज भी करोड़ों में है। गांगुली ने अपने जीवन के 48 साल यहां गुजारे हैं। जरूर गांगुली की भावनाएं इस घर से जुड़ी होंगी। गांगुली इस दौरान भावुक भी हुए। द टेलिग्राफ से बात करते हुए उन्होंने कहा, नया घर खरीदकर काफी खुश हूं। मेरा मानना है कि शहर के बीच में रहना आरामदायक है और जहां मैं 48 साल से रह रहा हूं उस जगह को छोड़ना काफी मुश्किल है।

ये भी पढ़ें-‘मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा’- Virat Kohli ने रिटायरमेंट का संकेत देकर चौंकाया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो