script‘मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा’- Virat Kohli ने रिटायरमेंट का संकेत देकर चौंकाया | Patrika News

‘मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा’- Virat Kohli ने रिटायरमेंट का संकेत देकर चौंकाया

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2022 11:07:09 am

Submitted by:

Joshi Pankaj

IPL 2022 का ये सीजन विराट कोहली के लिए कुछ खास नहीं रहा है। सिर्फ दो ही बड़ी पारियां वो खेल पाए है। फैंस भी विराट कोहली के प्रदर्शन से खुश नही हैं। जानिए खास इंटरव्यू में कोहली ने क्या बयान दिया।

Virat Kohli talks about his cricket form retirement ipl 2022

विराट कोहली की बड़ी प्रतिक्रिया

IPL 2022 अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सही रहा है। टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में है। हालांकि इस बार टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली के लिए ये सीजन अच्छा नहीं रहा। इस साल गेंदबाजों के खिलाफ वो संघर्ष करते हुए आए है। सिर्फ एक ही बड़ी पारी वो इस बार सीजन में खेल पाए है। खैर RCB इनसाइड पर बात करते हुए उन्होंने अपने बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

IPL 2022 विराट कोहली के लिए कुछ खास नहीं रहा

RCB ने अभी तक 14 मुकाबले इस सीजन खेले हैं। 8 मुकाबलों में जीत मिली और 6 में हार का सामना करना पड़ा है। विराट कोहली ने 14 पारियां खेली और 2 अर्धशतक लगाए। सिर्फ 309 रन ही वो बना पाए है। सबसे बड़ी बात ये हैं कि वो तीन बार गोल्डन डक पर आउट हुए है। ये खास रिकॉर्ड भी उन्होंने इस बार बनाया है। सिर्फ एक बड़ी पारी वो गुजरात के खिलाफ खेल पाए है। विराट ने अहम मौके पर टीम के लिए 73 रन बनाकर जीत हासिल की। विराट को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच से भी नवाजा गया था। शायद विराट कोहली IPL का ये सीजन भूलना चाहेंगे। फैंस भी इस बार उनके प्रदर्शन से नाखुश नजर आए है। हालांकि विराट कोहली जरूर अपने प्रदर्शन से खुश है।

ये भी पढ़ें- भारतीय दिग्गज Veer Mahaan को पाकिस्तानी मूल के रेसलर ने कहा ‘बेईमान इंसान’, WWE रिंग में ललकारा

विराट कोहली ने अपने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

मीडिया से बात करते हुए विराट कोहली ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, “मैं अपने खेमे से काफी खुश हूं और काफी मजा मुझे आता है। मुझे आप हमेशा लाल जर्सी में ही देखेंगे। मेरी खेलने की चाह पहले जितनी थी, आज भी उतनी ही है। जिस दिन ये चाह खत्म हो जाएगी मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा। मैं अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर में चल रहा हूं। मैं अब बहुत आगे निकल चुका हूं। ये एक तरह से विकास का चरण मेरे लिए है। मेरी ड्राइव कभी भी खत्म नहीं हो सकती है। मैं बता दूं कि जिस दिन मेरी ड्राइव खत्म होगी मैं ये खेल खेलना बंद कर दूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो