scriptBJP नेता ने दी थी Virat को ‘घर तोड़ने’ की सलाह, अब Kohli का आया जवाब | BJP leader advised Virat kohli to take divorce his wife Anushka Sharma | Patrika News
क्रिकेट

BJP नेता ने दी थी Virat को ‘घर तोड़ने’ की सलाह, अब Kohli का आया जवाब

Virat Kohli ने अपने बयान में हालांकि भाजपा नेता नंद किशोर गुर्जर का नाम नहीं लिया है, लेकिन माना जा रहा है कि कोहली ने उन्हें ही जवाब दिया है।

नई दिल्लीJun 01, 2020 / 06:18 pm

Mazkoor

Virat Kohli Anushka Sharma

Virat Kohli Anushka Sharma

मुंबई : अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन में वेब सीरीज (Web Series) पाताल लोक (Pataal Lok) जब से रिलीज हुई है, तब से इसे लेकर कोई न कोई खबरें आती रहती है। इस वेब सीरीज को लेकर एक उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी विधायक नंद किशोर गुर्जर (BJP MLA Nand Kishor Gurjar) ने शिकायत दर्ज करा रखा है। उनका कहना था कि इस सीरीज में इजाजत के बिना उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया और उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। वह यहीं नहीं रुके, इसके आगे उन्होंने अनुष्का शर्मा को देशद्रोही करार दिया और कहा कि विराट कोहली देशभक्त है और उन्हें अनुष्का शर्मा जैसी देशद्रोही को तलाक दे देना चाहिए।

Yuvraj Singh ने Sachin Tendulkar को दिया किचन चैलेंज, आंख पर काली पट्‌टी बांध करना होगा पूरा, देखें Video

विराट कोहली ने दिया करारा जवाब

भाजपा नेता नंद किशोर गुर्जर के इस बयान के बाद अब विराट कोहली (Virat Kohli) का बयान आया है। हालांकि उन्होंने अपने बयान में भाजपा नेता का नाम नहीं लिया है, लेकिन इशारों में मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने यह यह जवाब टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के साथ वीडियो चैट पर दिया। कोहली ने कहा कि वह अनुष्का शर्मा को लेकर पूरी तरह से निडर हैं। अनुष्का उनके मन में चल रहीं चीजों को समझ जाती है। हम दोनों उन लोगों से हैं, जो कि एक जैसा ही सोचते हैं। विराट ने कहा कि इस तरह से चीजें काफी ज्यादा आसान हो जाती हैं। विराट ने कहा कि वह कुछ कहते भी नहीं हैं और अनुष्का उनकी बात समझ जाती है। अनुष्का को उनकी बॉडी लैंग्वेज से उनकी हर बात समझ में आ जाती है और वह भी अनुष्का के बॉडी लैंग्वेज से काफी कुछ समझ जाते हैं।

Mahendra Singh Dhoni के संन्यास की खबर पर भड़कीं Sakshi, बोलीं- धोनी को है क्रिकेट से प्यार

वायरल हो रहा है विराट का यह बयान

जब से विराट कोहली का यह बयान आया है, वह काफी तेज से वायरल हो रहा है। लोग इसे भाजपा नेता नंद किशोर गुर्जर के आपत्तिजनक बयान का जवाब बता रहे हैं। हालांकि विराट कोहली ने इस बयान में किसी का नाम नहीं लिया है।

Home / Sports / Cricket News / BJP नेता ने दी थी Virat को ‘घर तोड़ने’ की सलाह, अब Kohli का आया जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो