Yuvraj Singh ने Sachin Tendulkar को दिया किचन चैलेंज, आंख पर काली पट्‌टी बांध करना होगा पूरा, देखें Video

Yuvraj Singh नए वीडियो में घर के किचन में दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी आंखों पर काली पट्टी चढ़ा रखी है और बेलन से टेनिस बॉल को नॉक कर रहे हैं।

By: Mazkoor

Updated: 31 May 2020, 07:26 PM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के पू्र्व हरफनमौला युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को एक और चैलेंज दिया है। यह चैलेंज पहले वाले से भी ज्यादा कठिन है। युवराज ने इससे पहले सचिन को बल्ले के साइड वाले हिस्से से गेंद को नॉक करने को कहा था। इस चैलेंज को सचिन ने आसानी से पूरा कर लिया था। इस बार युवराज ने आंख पर काली पट्टी बांधकर सचिन तेंदुलकर को बेलन से गेंद को 100 बार नॉक करने का चैलेंज दिया है।

आंख पर पट्‌टी बांधकर गेंद को किया 100 बार नॉक

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने नए वीडियो में युवराज सिंह अपने घर के किचन में दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी आंखों पर काली पट्टी चढ़ा रखी है और बेलन से टेनिस बॉल को नॉक कर रहे हैं। टेनिस गेंद को नॉक करते हुए वह साथ में बोल भी रहे हैं। उन्होंने कहा कि सचिन पा जी अब हम चैलेंज के अगले स्टेज पर चलते हैं। मैदान पर तो आपने काफी शतक लगाए हैं, लेकिन अब वक्त है किचन में सैकड़ा लगाने का। इसके बाद आंख पर से पट्‌टी हटाते हुए वह कहते हैं कि उन्होंने तो शतक पूरा कर लिया, अब आपकी बारी है। इस वीडियो के आखिर में वो कहते हैं कि आखिर में वह गुरु के ही शिष्य हैं।

Corona Warriors की मदद के लिए फिर आगे आए KL Rahul, पहले भी कर चुके हैं क्रिकेट किट की नीलामी

यह भी लिखा युवराज ने

युवराज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मास्टर आपने क्रिकेट के मैदान पर कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़े हैं, लेकिन अब बारी है किचन में मेरे बनाए शतक का रिकॉर्ड तोड़ने की। सॉरी, वह पूरी वीडियो शेयर नहीं कर रहे हैं, क्योंकि 100 काउंट करते-करते ये काफी लंबा हो गया है। इसके अलावा युवराज ने सचिन को यह भी समझा दिया है कि बेलन से नॉक किचन के भीतर ही करना है, क्योंकि उन्होंने सचिन को संबोधित करते हुए स्पष्ट रूप से यह लिखा कि आशा करते हैं कि आप किचन का कोई और सामान नहीं तोड़ेंगे।

Shahid Afridi का दावा- उनसे ट्रेनिंग लेने पाकिस्तान आया था Kashmiri Cricketer, तीन महीने रहा उनके घर

इसके पहले भी युवराज सचिन को दे चुके हैं चैलेंज

बता दें कि इससे पहले भी युवराज सिंह सचिन तेंदुलकर को एक चैलेंज दे चुके हैं। इस चैलेंज में आंख पर पट्‌टी बांध कर गेंद को बल्ले के एज से नॉक करना था। सचिन ने युवी के इस चैलेंज को स्वीकार किया था और आंख पर पट्टी बांधकर गेंद को नॉक किया था। हालांकि उन्होंने बाद में बताया था कि वह पट्टी पारदर्शी थी। अब युवराज ने उस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए सचिन को यह नई चुनौती दी है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned