Corona Warriors की मदद के लिए फिर आगे आए KL Rahul, पहले भी कर चुके हैं क्रिकेट किट की नीलामी

Lokesh Rahul ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आगे रहकर कर Corona virus के खिलाफ जंग लड़ने वाले Warriors की जमकर तारीफ की है।

By: Mazkoor

Updated: 30 May 2020, 05:25 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Corona virus) महामारी के कारण देश में लॉकडाउन लगा है और देशभर में करीब हर रोज सात हजार से ज्यादा नए संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। देश में कोरोना वारियर्स (Corona Warriors) के पास सुरक्षा के भी पर्याप्त इंतजाम नहीं है। इन मुश्किल परिस्थितियों में भी वह जी-जान लगाकर संक्रमितों की सेवा कर रहे हैं। डॉक्‍टर्स, नर्स और पैरामेडिकल स्‍टॉफ अपनी जान जोखिम में डालकर उनके इलाज में जुटे हैं। अब इनकी मदद के लिए टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आगे आए हैं। उन्होंने आगे बढ़कर कोरोना के खिलाफ जंग छेड़ने वाले इन वारियर्स की जमकर तारीफ की है।

Harbhajan Singh का खुलासा, ये कप्तान गेंदबाजों को देते हैं स्वतंत्रता, पिटाई से भी नहीं पड़ता फर्क

जूते दान करने का किया फैसला

लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) ने स्वास्थ्यकर्मियों की प्रतिबद्धता की तारीफ करते हुए जानकारी दी कि वह इनके लिए जूते दान करेंगे। उन्होंने अपने सोशल मीडियो प्‍लेटफॉर्म पर लिखा कि हमारे देश की देखभाल करने के लिए स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद। इसके अलावा जूते दान करने की घोषणा करते हुए उन्होंने आगे लिखा उनकी तरह से उनकी कृतज्ञता और सम्मान में यह छोटी सी भेंट।

 

World Cup 2011 में हुए टॉस विवाद पर Kumar Sangakkara ने खोला राज, Mahendra Singh Dhoni थे वजह

हाल ही में बल्ले की नीलामी की थी

केएल राहुल ने जूता दान करने से पहले अपना बल्ला और क्रिकेट से जुड़ी यादगार चीजों को दान किया था। उन्होंने कहा था कि वह उन लोगों के लिए कुछ करना चाहते थे, जो इस लड़ाई में हम सब के लिए खुद को खतरे में डाल रहे हैं। इसीलिए जूते की कंपनी प्यूमा तक गए कि हम कैसे इनकी मदद कर सकते हैं। बता दें कि राहुल इस कंपनी के जूते का प्रचार भी करते हैं। राहुल ने कहा कि अभी यह अहम है कि हर कोई अपनी तरफ से थोड़ी-थोड़ी कोशिश करें। यह एक सामूहिक लड़ाई है।

बता दें कि देश भर में कोरोना वायरस संक्रमितों के मामले करीब दो लाख के आस-पास पहुंच गया है। केंद्र सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी इस पर लगाम नहीं लग पा रहा है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned