script

गली क्रिकेट बना वॉर्म-अप मैच पुजरा ने दोनों टीम से की बैटिंग, अय्यर और जडेजा ने एक ही पारी में दो बार की बल्लेबाजी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2022 11:24:50 am

Submitted by:

Siddharth Rai

India vs Leicestershire: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस मैच में दोनों टीम से बल्लेबाजी करते नज़र आए। वहीं रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर एक ही पारी में दो बार बैटिंग करने उतरे।

pujara_jadeja.png

चेतेश्वर पुजरा और जडेजा

India vs Leicestershire Warm up Match: भारत और इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम काउंटी क्लब लीस्टरशायर के साथ चार दिवसीय वॉर्म-अप मैच खेल रही है। इस में कुछ ऐसा देखने मिला को अक्सर गली क्रिकेट में होता है। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस मैच में दोनों टीम से बल्लेबाजी करते नज़र आए। वहीं रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर एक ही पारी में दो बार बैटिंग करने उतरे।

इस मैच को देखने वाले दर्शक भी चौंक गए हैं कि ये हो क्या रहा है। इस वॉर्म-अप मैच में लीसेस्टरशर काउंटी की ओर से पहली पारी में पुजारा ने बल्लेबाजी की। यहां वे खाता भी नहीं खोल पाये। मोहम्मद शमी ने उन्हें बोल्ड किया था। वहीं जब भारत दूसरी इनिंग्स में बल्लेबाजी करने उतरी तो पुजरा फिर से 8वे नंबर पर बल्लेबाजी करे आए। इस बार वे 53 गेंद पर 22 रन बनाकर आउट हो गए।

पुजारा के अलावा ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर एक ही पारी में दो बार बैटिंग करने उतरे। जडेजा फिलहाल हाफ सेंचुरी बनाकर खेल रहे हैं, जबकि अय्यर दोनों ही मौके पर आउट हो गए। पहली बार में जडेजा बिना खाता खोले नवदीप सैनी की गेंद पर आउट हो गए। वहीं श्रेयस अय्यर 30 रन के स्कोर पर रन आउट हो गए। ऐसे में भारत ने उन्हें फिर खेलने का मौका दिया।

इस बार अय्यर ने अर्धशतक लगाया और 62 रन बनाए। दूसरी ओर, जडेजा अभी भी खेल रहे हैं। उन्होंने 77 गेंदों में 10 चौके की मदद से नाबाद 56 रन बनाए हैं। तीसरे दिन एक विकेट पर 80 रन से आगे खेलने उतरी इंडिया इलेवन को हनुमा विहारी (20 रन) के रूप में जल्दी झटका लग गया। इसके बाद दूसरे दिन शुभमान गिल को अपना शिकार बनाने वाले नवदीप सैनी ने श्रीकर भरत (43 रन) को पविलियन का रास्ता दिखाया।

ट्रेंडिंग वीडियो