क्रिकेट विश्व कप : नवदीप सैनी भारतीय टीम से बतौर नेट गेंदबाज जुड़े, भुवनेश्वर की चोट पर अपडेट नहीं

क्रिकेट विश्व कप : नवदीप सैनी भारतीय टीम से बतौर नेट गेंदबाज जुड़े, भुवनेश्वर की चोट पर अपडेट नहीं

Mazkoor Alam | Publish: Jun, 24 2019 08:35:17 PM (IST) क्रिकेट

  • Bhuvneshwar Kumar को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में लगी थी चोट
  • भारत को अगला मैच 27 जून को विंडीज के खिलाफ खेलना है

नई दिल्ली : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 (icc cricket world cup 2019) में खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) से जुड़ने के लिए सोमवार को तेज गेंदबाज नवदीप सैनी मैनचेस्टर पहुंचे। हालांकि टीम प्रबंधन ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की स्थिति पर अभी तक कोई ताजा अपडेट जारी नहीं किया है, लेकिन आनन-फानन में नवदीप सैनी के टीम से जुड़ने के कारण भारतीय क्रिकेट प्रशंसक चिंतित हैं। उन्हें भुवनेश्वर कुमार की स्थिति गंभीर लग रही है। बता दें कि भुवनेश्वर कुमार को पाकिस्तान के खिलाफ हुए विश्व कप के ग्रुप मैच में पांव में चोट लग गई थी।

बीसीसीआई ने कहा- नेट गेंदबाज के रूप में जुड़े

दूसरी तरफ इस तरह के लग रहे कयासों के बीच भारतीय भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने यह साफ कर दिया है कि नवदीप सैनी को केवल नेट गेंदबाज के रूप में बुलाया गया है। वह इसी रूप में टीम से जुड़ रहे हैं। बता दें कि नवदीप सैनी को विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में स्टैंड-बाई के रूप में जगह दी गई है। उन्हें अंतिम 15 खिलाड़ियों में जगह नहीं दी गई है।

World Cup Cricket : शमी की हैट्रिक की बदौलत भारत ने जीता, अफगानिस्तान को 11 रन से हराया

टीम के साथ करेंगे ट्रेनिंग

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आधिकारिक संदेश जारी कर बताया कि नवदीप सैनी मैनचेस्टर पहुंच चुके हैं। वह केवल एक नेट गेंदबाज हैं और भारतीय टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे। उन्हें ऋषभ पंत की तरह किसी खिलाड़ी के कवर के रूप में टीम में शामिल नहीं किया गया है।
बता दें कि शिखर धवन के चोटिल होने के कारण ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया था। भारत को अपना अगला मैच विंडीज से 27 जून को खेलना है।

World Cup Record: चेतन शर्मा के बाद दूसरे और विश्व के नवें हैट्रिक मैन बने मोहम्मद शमी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned