script वॉर्नर ने जॉनसन के कॉलम पर तोड़ी चुप्पी, अपनी परवरिश को लेकर कही ये बात | David Warner breaks silence on Mitchell Johnson's column, says this about his upbringing | Patrika News

वॉर्नर ने जॉनसन के कॉलम पर तोड़ी चुप्पी, अपनी परवरिश को लेकर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2023 03:14:13 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

वॉर्नर ने फॉक्स स्पोर्ट्स से कहा कि बिना किसी विवाद के तो ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट सीरीज का आगाज होगा ही नहीं। उन्होंने आगे कहा कि जो है सो है। कोई भी अपने विचार रख सकता है. हम आने वाली सीरीज पर फोकस कर रहे हैं।

warner_.jpg

Mitchell Johnson vs David Warner: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अपने पूर्व साथी मिचेल जॉनसन के कॉलम पर खुलकर बात की। जॉनसन ने द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन के लिए अपने कॉलम में लिखा- जब हम डेविड वॉर्नर की विदाई सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, तो क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्यों? संघर्ष कर रहे टेस्ट सलामी बल्लेबाज को संन्यास की तारीख खुद तय करने का मौका क्यों मिला है? और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े स्कैंडल में से एक रहे खिलाड़ी को हीरो जैसी विदाई क्यों मिल रही है और उन्हें क्यों चाहिए?

जैसा कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने घोषणा की कि टेस्ट टीम बाहरी हमलों की स्थिति में अनुभवी सलामी बल्लेबाज की "कड़ी सुरक्षा" करेगी, वार्नर ने आग में घी डालने से परहेज किया। वार्नर ने शुक्रवार को पैरामाट्टा में फॉक्स क्रिकेट के ग्रीष्मकालीन कवरेज के लॉन्च पर कहा, "हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। इन चीजों से आगे बढ़ते हुए, हम पश्चिम में एक अच्छे टेस्ट की उम्मीद कर रहे हैं।"

अपने करियर को ऊंचे स्तर पर समाप्त करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे वार्नर ने कहा कि उन्होंने जॉनसन जैसी आलोचना के सामने हार न मानना बहुत पहले ही सीख लिया था। 0वॉर्नर ने कहा, ''मेरे माता-पिता ने मेरे अंदर यह बात डाली। उन्होंने मुझे हर दिन लड़ना और कड़ी मेहनत करना सिखाया। मुझे लगता है कि आज जो आप यहां देख रहे हैं वह अधिक महत्वपूर्ण है, लोग क्रिकेट का समर्थन करने के लिए आगे आ रहे हैं।"

वार्नर ने 2020-21 की गर्मियों के बाद से 25 मैचों में केवल एक टेस्ट शतक बनाया है। वह शतक 2022 के अंत में एमसीजी में उनके 100वें टेस्ट में आया जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दोहरा शतक बनाया। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता कठिन दौर में वार्नर के प्रति वफादार रहे हैं, और वर्तमान में यह तय कर रहे हैं कि सिडनी के बाद उनकी जगह कौन लेगा। टीम ने हाल ही में उत्साहजनक प्रदर्शन किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो